Tiger 3 में Salman Khan से ज्यादा धांसू होने वाला है Katrina Kaif का किरदार, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का जबरदस्त एक्शन सीन

Katrina Kaif Tiger 3: कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल में फिल्म के सेट से एक्ट्रेस का बेहद खतरनाक एक्शन सीन वायरल हो रहा है।

Katrina Kaif Tiger 3 Viral Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। लंबे समय बाद एक बार फिर बड़े पर्दे कैटरीन और सलमान खान (Salman Khan) की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी, जिसको लेकर फैंस काफी एक्टसाइटेड नजर आ रहे हैं। फिलहाल फैंस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने का वेट कर रहे हैं। फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। वहीं, हाल में यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हुए जानकारी दी थी कि फिल्म का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होगा।

इसके अलावा फिल्म से लगातार सलमान खान के लुक्स भी जारी हो रहे हैं। इसी बीच एक फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसको लेकर बताया जा रहा है कि फोटो में एक्शन में नजर आ रही एक्ट्रेस कोई और नहीं कैटरीन हैं। वायरल हो रही फोटो को एक कैटरीन के एक फैन पेज द्वारा साझा किया गया है और साथ में कैप्शन में ‘टाइगर 3’ में कैटरीना का नाम ‘जोया #KatrinaKaif #Katrina #Tiger3’ लिखा गया है।

Tiger 3 से वायरल हुआ कैट का एक्शन सीन

फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्शन करती एक्ट्रेस को कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Tiger 3 Viral Photo) बताया जा रहा है। हालांकि, ये आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, एक फोटो फिल्म फेयर के ट्विटर हैंडल से भी साझा की गई है, जिसमें ये जानकारी दी गई है कि ये कैटरनी कैफ हैं और उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ का एक्शन सीन है। फोटो शेयर करते हुए फिल्म फेयर ने लिखा ‘#Tiger3 के सेट पर स्टंट करती #KatrinaKaif की फोटो वायरल!’। फोटो को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

इस दिन रिलीज होगी Salman-Katrina की Tiger 3

इस फोटो के वायरल होने के बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हो गए हैं। साथ फैंस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ-साथ उनके फिल्म के रिलीज होने का भी वेट कर रहे हैं। फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 10 नवंबर (अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं) को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।