Sam Bahadur से सामने आया Vicky Kaushal का फर्स्ट लुक, India Pakistan Match से है फिल्म का कनेक्शन

विक्की कौशल अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अभी तक जितनी भी फिल्में की हैं ज्यादातर लोगों को पसंद आई हैं। हाल ही में उनकी फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली रिलीज हुई है, हालांकि यह फिल्म फैंस को नहीं रास आई है। अब विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जो कि बहुत शानदार है।

इस किरदार में आएंगे नजर

विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर गुरुवार को एक तस्वीर पोस्ट की, जो फिल्म सैम बहादुर में उनके किरदार की झलक दिखाती है। इस फिल्म में विक्की भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते नजर आने वाले। विक्की द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वह सेना की वर्दी में एक लॉन में खड़े नजर आ रहे हैं।

फैंस को पसंद आया

फोटो शेयर कर विक्की कौशल ने लिखा, जिंदगी उनकी, इतिहास हमारा अच्छी तरह से जिए गए जीवन के लिए! #सैमबहादुर। विक्की कौशल की इस पोस्ट पर फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं। एक ने लिखा, सर, हम इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, कृपया जल्दी रिलीज करें। एक अन्य ने लिखा- बहुत प्रभावशाली… इस फिल्म का इंतजार है।

भारत पाकिस्तान मैच के दौरान रिलीज होगा टीजर

सैम बहादुर के टीजर की बात करें तो भारत-पाकिस्तान के क्रिकेट मैच के दौरान लॉन्च ग्राउंड पर रिलीज किया जाएगा। टीजर फिल्म के मार्केटिंग अभियान की शुरुआत करेगा। बता दें कि भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ ने दुनिया का नक्शा बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस मूवी में विक्की कौशल के अलावा एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।