क्या मां बन गई हैं Vidya Balan? एक्ट्रेस ने बताया सीक्रेट बेटी का सच

विद्या बालन हिंदी सिनेमा की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं। वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में कम और काम को लेकर ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। यही वजह है कि लोग उनकी उनकी निजी जिंदगी में क्या हो रहा है, यह जानने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में विद्या बालन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक लड़की के साथ नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस इस बात के कयास लगाने के लगे हैं वह विद्या बालन की लड़की है।

क्यों उड़ीं अफवाहें

अब आप सोच रहे होंगे कि ये सब कब शुरू हुआ। दरअसल हाल ही में 44 साल की एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर एक बच्ची के साथ नजर आईं थी। जिसके बाद से वह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। बच्ची संग वीडियो को पोस्ट करते हुए पैपराजी ने लिखा था, ‘विद्या अपनी क्यूट बेटी के साथ’। बस इतना लिखने की देरी थी कि इसी के बाद से उनकी सीक्रेट बेटी को लेकर अफवाहें उड़ने लगीं। अब एक्ट्रेस ने खुद इन अफवाहों पर रिएक्शन दिया है और सच बताया है कि आखिर बच्ची के साथ उनका क्या कनेक्शन है?

विद्या ने बताया सीक्रेट

विद्या बालन ने ‘सीक्रेट बेटी’ की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया है कि सच क्या है। विद्या ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वह बच्ची उनकी बेटी नहीं है। एक्ट्रेस ने कहा, ‘वह मेरी बहन की बेटी इरा है। उनके जुड़वां बच्चे हैं- रुहान और इरा।’ विद्या का कहना है कि भले ही वह उनकी बेटी न हों, लेकिन वह अपनी बहन के बच्चों को अपनी दुनिया मानती हैं।

वर्कफ्रंट

प्रोफेशनल वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या बालन को आखिरी बार थिएट्रिकल रिलीज फिल्म ‘नीयत’ में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक जासूस की भूमिका निभाई थी। जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म ‘लवर्स’ में दिखाई देंगी, जिसमें इलियाना डिक्रूज और प्रतीक गांधी उनके साथ स्क्रीन साझा करते दिखेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।