फरवरी में बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं रकुल प्रीत सिंह

Rakul Preet Singh is ready to tie the knot with boyfriend Jackky Bhagnani in February.

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और उनके अभिनेता-निर्माता प्रेमी जैकी भगनानी कथित तौर पर शादी करने जा रहे हैं। नए साल की शुरूआत होते ही दोनों की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गयी है। रकुल प्रीत सिंह और जैकी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और उन्होंने 2021 में जैकी भगनानी के जन्मदिन पर अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा कीं और घोषणा की कि वे एक साथ हैं और डेटिंग कर रहे हैं। तब से, वे एक जोड़े के रूप में कार्यक्रमों, प्रीमियर, पुरस्कार समारोह, प्रचार आदि में जाते रहे हैं।
अगर चल रही अफवाहों पर गौर किया जाए, तो रकुल प्रीत और जैकी एक बड़ी छलांग लगाकर अपने निजी जीवन में घर बसाने पर विचार कर रहे हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दोनों इस साल फरवरी में भारत की एक खूबसूरत जगह गोवा में शादी करने जा रहे हैं। हालाँकि, इस जानकारी के बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। हम सब इसकी पुष्टी का इंतजार कर रहे हैं।
अभिनेत्री, जो टॉलीवुड फिल्म उद्योग में लगभग अदृश्य हो गई है, अगली बार शिवकार्तिकेयन की प्रतिष्ठित परियोजना अयलान और इंडियन 2 में दिखाई देगी। ये दोनों फिल्में बड़े बैनर और विशाल प्रोडक्शन हैं। इसके अलावा, वह हिंदी में रीमेक फिल्म मेरी पत्नी का की शूटिंग कर रही हैं। जैकी भगनानी का वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता-निर्माता गणपथ 2, सूर्यपुत्र महावीर कर्ण और मिशन लायन फिल्मों में दिखाई देंगे, जो सभी उत्पादन चरण में हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।