महिला से मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर पथराव, जिला पंचायत सदस्य सहित 5 गिरफ्तार

Stone pelting on the police team that arrived on the information of assault on the woman, 5 arrested including district panchayat member

गाजियाबाद। महिला से मारपीट के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर लाठी डंडे से हमला हो गया। यही नहीं, कुछ लोगों ने पुलिस के ऊपर पत्थर भी फेंके। घटना विजयनगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी में हुई। आरोपियों ने पुलिस की चीता बाइक से भी तोड़फोड़ की। इस हमले में एक पुलिस कॉन्स्टेबल घायल हुआ है। बवाल बढ़ने पर अतिरिक्त फोर्स को बुलाकर आरोपियों पर कार्रवाई की गई। एसीपी आलोक दुबे ने बताया कि घटना रात करीब 1 बजे की है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बुलंदशहर के रहने वाले रामभूल, कालू, हिमांशु, लता और संगीता को गिरफ्तार किया है। उनके पास से ईंट का कट्टा समेत पत्थर और डंडे मिले हैं। रामभूल बुलंदशहर से जिला पंचायत सदस्य है और उसपर गौतमबुद्धनगर के विभिन्न थानों में 16 मामले दर्ज हैं। एसीपी ने बताया कि इस मामले में मनीष और उसका साथी फरार हैं।
जानकारी के अनुसार, शिवपुरी में रहने वाली महिला ने विजयनगर थाने में गुरुवार को शिकायत दी थी। जिसमें उसने अपने मकान मालिक पर मारपीट का आरोप लगाया था। इस मामले में शिकायत के बाद जब वह वापस गई तो आरोप है कि इसके बाद मनीष ने कुछ लोगों को बुलाया और उन्होंने उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने किसी प्रकार अपने भाई को कॉल की और उसने भाई ने पुलिस को इस बारे में बताया।

आरोपियों के पास से भारी मात्रा में पत्थर, ईंट के टुकड़े मिले हैं। जिसमें पुलिस को सूचना के बाद ही उनकी टीम पर हमले की प्लानिंग थी। एसीपी ने बताया कि टीम जैसे ही आरोपियों के घर के पास पहुंची उन्होंने हमला कर दिया। इस हमले में कॉन्स्टेबल राजकुमार घायल हो गए। आरोपियों ने पुलिस की चीता बाइक में भी तोड़फोड़ की। इस दौरान पुलिस ने थाने में सूचना दी और अतिरिक्त फोर्स के पहुंचने के बाद 5 आरोपियों को मौके से पकड़ा गया। जिसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।