पति बना हैवान: पत्नी को लाठी से पीट-पीटकर किया अधमरा, बेहोश होने पर काट दी जीभ, हुई मौत

Husband became a beast: beat his wife to death with a stick, cut her tongue when she became unconscious, died

बलिया/उत्तर प्रदेश। बलिया जिले के नरही थाना के लक्ष्मणपुर चट्टी पर पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान नशे में धुत पति ने पत्नी को लाठी-डंडे से पीट- पीटकर अधमरा कर दिया। इससे भी उसका मन नहीं भरा तो पत्नी की जीभ काटकर भाग गया। पुलिस ने घायल महिला को उपचार के लिए नरही स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, वहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई। सूचना पर सीओ सदर शुभ सूचित, थाना प्रभारी पन्ने लाल ने घटनास्थल का जायजा लेकर शव को पोस्टमार्टम को भेजा। बेटे सुमंत गुप्ता की तहरीर पर पिता के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।
नगरा थाने के चंद्रवार दुबौली गांव निवासी राजू गुप्ता की शादी रतसर में कुमकुम देवी के साथ हुई थी। राजू शराब के नशे में आए दिन पत्नी की पिटाई करता था। पत्नी को दबाव देकर समूह से पैसा निकलवा लिया था। पैसा जमा न कर गांव से गायब हो गया। करीब 15 दिन से बेटे के ससुराल बसंतपुर में रह रहा था।
तीन दिन से लक्ष्मणपुर चट्टी पर किराये का कमरा लेकर बर्फ बेचता था। सोमवार की देर रात में पत्नी कुमकुम देवी बेटे की ससुराल में गर्भवती बहू को देखने गई। वहां जाकर राजू हंगामा करने लगा। पत्नी उसके साथ लक्ष्मणपुर चट्टी स्थित कमरे में चली आई। देर रात में नशे में राजू ने लाठी डंडे से कुमकुम की बुरी तरह पिटाई कर अधमरा कर दिया। बेहोश होने के बाद पति ने बेहोश पत्नी की जीभ काट ली। आसपास के लोगों ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। थाना प्रभारी पन्ने लाल ने घायल कुमकुम को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहां मौत हो गई। क्षेत्राधिकारी शुभ सूचित ने बताया कि बेटे सुमंत गुप्ता की तहरीर पर पिता राजू गुप्ता पर मुकदमा दर्ज कर लिया। उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।
कुमकुम देवी की मौत के बाद मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम होने वाला था। राजू गुप्ता के भाई व बेटे सुमंत के ससुराल वाले जुटे थे। राजू का भाई सुमंत के ससुराल वालों की लापरवाही के कारण हत्या का आरोप लगाते हुए शव गांव ले जाने की बात कह रहे थे। वहीं पुत्र सुमंत पिता की गलती बताते हुए मां का दाह संस्कार शिवरामपुर घाट पर करने की बात कह रहा था। इसी को लेकर दोनों पक्ष इमरजेंसी के सामने आपस में भिड़ गए। दोनों पक्ष एक दूसरे से गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। पोस्टमार्टम कराने आई पुलिस मारपीट कर रहे दोनों पक्षों को अलग कर मामला शांत किया। मृतका कुमकुम देवी के शव का दाह संस्कार उनके बेटे सुमंत ने ससुराल वालों के साथ शिवरामपुर गंगा घाट पर किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।