Adah Sharma के घर पार्टी! एक्ट्रेस ने सबको किया इनवाइट, वीडियो शेयर कर बताया मेन्यू

Adah Sharma: अभिनेत्री अदा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो भी शेयर करती रहती है।

Adah Sharma: अभिनेत्री अदा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो भी शेयर करती रहती है। फैंस को भी अभिनेत्री के पोस्ट बेहद पसंद आते है और वो उन्हें जमकर लाइक और शेयर भी करते हैं।

वहीं, अब हाल ही में भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट वीडियो शेयर की है, जिसमें उनका अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

अदा शर्मा ने शेयर किया वीडियो

अदा शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है, जो बेहद अलग है। इस वीडियो में एक्ट्रेस मराठी में बात कर रही है। साथ ही वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन भी मराठी में लिखा है। उन्होंने लिखा कि माझ्या घरी पार्टी। सर्वांना आमंत्रित केले आहे। मेनूमध्ये idli आणि chawwli आहे। Lets Partyyyy! इसका हिंदी में मतलब है कि मेरे घर पर पार्टी पर सभी आमंत्रित हैं, मेनू में इडली और चवली शामिल है। आओ पार्टी करें!

केजुअल लुक में नजर आई अदा शर्मा

वहीं, एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस भी जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही कुछ यूजर्स हॉर्ट का इमोजी भी बना रहे हैं। इस वीडियो में अगर एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस बेहद केजुअल लुक में नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने बहुत ही हल्का सा मेकअप लिया है, जिसमें वो खूब जच रही है। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को भी बांध रखा है, जो उन पर खूब जच रहा है।

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ में लीड रोल में थी अदा

बता दें कि अदा शर्मा फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ में नजर आई थी, जिसके बाद से उन्होंने खूब सुर्खियों बटोरी। वहीं, सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस को लेकर खूब चर्चा हुई। हालांकि कुछ लोगों को तो फिल्म बेहद पसंद आई थी, लेकिन कुछ लोगों ने इसका जमकर विरोध भी किया था। इस फिल्म में अदा ने बेहद शानदार अभिनय किया था, जिसकी वजह से उनकी खूब तारीफ भी हुई।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।