शादी से किया इन्‍कार तो आपा खो बैठा, भाई की साली की हत्‍या कर खुद को गोली से उड़ाया

When he refused to marry, he lost his temper, killed his brother's sister-in-law and shot himself.

शाहजहांपुर/ उत्‍तर प्रदेश। शाहजहांपुर में चचेरे भाई की साली ने शादी से इन्‍कार किया तो नाराज युवक ने खौफनाक कदम उठा लिया। दिव्यांग मुकेश यादव (30 ) ने साली रामा यादव (22) की गोली मारकर हत्‍या कर दी। इसके बाद खुद भी गोली से उड़ा दिया। निगोही थाना क्षेत्र के गांव तिंदुलिया में इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल दोनों पक्षों से कोई शिकायत नहीं मिली है। युवक और युव‍ती की कॉल डिटेल निकलवाई जा रही है।
अविवाहित मुकेश कुमार के छोटे भाई धीरेंद्र की शादी लखीमपुर खीरी के गांव परसपुर में लक्ष्‍मी के साथ हुई थी। लक्ष्‍मी की छोटी बहन रामा यादव का मुकेश से प्रेम प्रसंग चल रहा था। सोमवार शाम मुकेश रामा के चचेरे भाई छोटू यादव की शादी में परसपुर गांव गया था। वहां रामा भी आई हुई थी। मुकेश कुछ देर बाद वहां से रामा को अपने साथ घर ले आया। दोनों गांव के बाहर बने मवेशियों के एक कमरे में रुके। सुबह जब एक युवक मवेशियों को चारा डालने पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। उसने दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो सामने रामा की लाश पड़ी देखी जबकि मुकेश की सांस चल रही थी।
दोनों के गले में गोलियां लगी हुई थी और पास में तमंचा पड़ा था। परिजन मुकेश को पहले सीएससी और फिर मेडिकल कॉलेज दिए गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। रामा के भाई राजेश ने बताया कि लखीमपुर के गुलरिया गांव में गुल्ला प्लांट में ट्रैक्टर चलाने के दौरान मुकेश यादव का लगभग 1 महीने से घर पर आना-जाना हो गया था। रामा और मुकेश के प्रेम प्रसंग के संबंध में उसको कोई जानकारी नहीं है।
पुलिस के अनुसार, मुकेश ने तमंचे से पहले रामा को, फिर अपने आप को गोली मारी। माना जा रहा है कि उसने खुद को सुबह गोली मारी होगी क्योंकि उसकी सांस चलती हुई पाई गई। रामा यादव 12वीं तक पढ़ी थी। उसके पास मोबाइल फोन मिला। पुलिस अधीक्षक कुमार मीणा ने बताया कि प्रथम दृष्टि में आत्महत्या का केस लग रहा है। दोनों का आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था। मामले की जांच कराई जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।