दिल्ली में प्रमोशन करने पहुंची मैग्नम ओपस ‘पीएस-1’ की टीम

The team of Magnum Opus 'PS-1' arrived in Delhi to promote

डायरेक्टर मणिरत्नम की ड्रीम ‘पीएस-1’ 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। यह एक ऐतिहासिक फिक्शन फिल्म है और इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के ट्रेलर में ‘चोल साम्राज्य’ के उल्लेखनीय इतिहास की एक झलक देखने के बाद की उत्सुकता के बाद से फिल्म को लेकर उनकी जिज्ञासा बढ़ गई है और उनका उत्साह रोज बढ़ रहा है। .
पूरी स्टार कास्ट कुछ समय से फिल्म के धुआंधार प्रचार में लगी हुई है, और अब फिल्म के निर्माताओं ने स्टारकास्ट के साथ दिल्ली में विशेष प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में निर्देशक मणिरत्नम, संगीत निर्देशक एआर रहमान, चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवि, कार्थी, तृषा और शोभिता शामिल थे। निर्माताओं के साथ काम करने के अनुभव और सबसे बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक ड्रामा के निर्माण में लगे खून और पसीने को स्टार कास्ट ने साझा किया।
सुभास्करन की लाइका प्रोडक्शंस ‘पीएस-1’ लेकर आई है जिसे मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, मणिरत्नम द्वारा निर्देशित और एआर रहमान द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। ‘पीएस-1’ 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।