गुरुग्राम में कार ने थार को मारी पीछे से टक्कर,खंभे पर चढ़ गई थार गाड़ी

In Gurugram, a car hit a Thar from behind, the Thar car climbed on a pole

गुरुग्राम। दिल्ली से सटे गुरुग्राम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक थार गाड़ी खंभे पर चढ़ी हुई दिखाई दे रही है। लोग इस वीडियो को शेयर कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। ये वीडियो गोाल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड का है। जहां तेज रफ्तार कार ने थार गाड़ी को टक्कर मार दी थी। कार की टक्कर लगने से थार गाड़ी बिजली के खंभे पर जा चढ़ी। थार को टक्कर मारने के बाद कार सवार मौके से फरा हो गया। वहीं थार गाड़ी को एक युवती चला रही थी।
जानकारी के अनुसार थार गाड़ी को एक युवती चला रही थी। युवती का नाम आंचल बताया जा रहा है। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने आंचल की जान बचाई। खंभे पर चढ़ी थार गाड़ी से लोगों ने आंचल को बाहर निकाल। इसके बाद युवती ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवती के बयान दर्ज कर आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी। वहीं क्रेन की मदद से थार गाड़ी को बिजली के खंभे से नीचे उतारा गया।
इस हादसे का एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक होंडा अमेज गाड़ी थार को टक्कर मरती है और थार गाड़ी बिजली के खंभे पर चढ़ कर खड़ी हो जाती है। मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो कार की रफ्तार काफी तेज थी जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। वहीं थार में सवार युवती ने भी कार चालक पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।