कानपुर में पत्नी की बेरहमी से हत्या कर फरार हुआ पति, 24 घंटे तक कमरे में पड़ा रहा शव

Husband absconds after brutally murdering wife in Kanpur, dead body remained in room for 24 hours

कानपुर/उत्तर प्रदेश। यूपी के कानपुर से एक खौफनाक घटना प्रकाश में आई है। कानपुर में एक युवक ने दो महीने पहले युवती से आर्य समाज में शादी की थी। शादी के 64 दिन बाद ही पति ने पत्नी की धारदार हथियार से गलारेत कर हत्या कर दी। पत्नी के शव को मकान में बंदकर बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया। महिला का शव 24 घंटे तक कमरे में पड़ा रहा। आरोपी ने मकान मालिक को फोन कर बताया कि मैंने पत्नी की हत्या कर दी है। मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस और फोरेंसिक टीम ताला तोड़कर अंदर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
पनकी थाना क्षेत्र स्थित पनकी कटरा में रहने वाले शिवा ने 13 फरवरी को आर्य समाज मंदिर में गुंजन गुप्ता से शादी की थी। शादी के बाद शिवा पत्नी गुंजन गुप्ता के साथ कामता राजपूत के मकान में किराय पर रह रहा था। गुंजन एक फार्मा कंपनी में जॉब करती थी। मकान मालिक ने बताया कि बुधवार दोपहर शिवा ने फोन कर बताया कि उसने पत्नी की हत्या कर दी है। कामता भागते हुए मकान पर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि बाहर से ताला लगा हुआ है। कामता ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई। महिला का खून से सना हुआ शव पड़ा हुआ था।
पड़ोसियों ने बताया कि शिवा कोई काम नहीं करता था। इसके साथ ही शिवा नशे का आदी था। आए दिन शराब पीने के लिए पत्नी से पैसे मांगता था। इसकी वजह से दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। शिवा पत्नी के साथ मारपीट भी करता था। कई बार पड़ोसियों और मकान मालिक ने बीच-बचाव भी किया था। जानकारी के मुताबिक शिवा ने मंगलवार को ही गुंजन की हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था। एसीपी तेजबहादुर सिंह ने बताया कि पनकी कटरा में रहने वाले मकान मालिक ने सूचना दी कि उनके मकान में दंपती रहते थे। मकान में ताला लगा हुआ था। उन्हें कुछ संदेह हुआ, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब ताला तोड़ा गया, तो देखा कि महिला का शव पड़ा हुआ है। पति ने चाकू से उसकी हत्या की थी। युवक रायबरेली का रहने वाला है। मृतका की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।