अंडों से लदे ट्रक में लगी आग, जान जोखिम में डालकर लूटने पहुंचे लोग, कोई पेटी तो कोई लिफाफा लेकर दौड़ा

Fire broke out in a truck loaded with eggs, people risked their lives to loot it, some ran with a box and some with an envelope.

करनाल/हरियाणा। करनाल जिले में मेरठ रोड पर शुक्रवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया। जहां अंडों लेकर जा रहे ट्रक में आग लग गई। आग लगने से ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से जल गया। ट्रक में आग लगने के बाद उसके अंदर रखे अंडों को लूटने के लिए लोगों में होड़ मच गई। जिसे जो हाथ लगा वो उसी कर मौके से गायब हो गया। इस दौरान कोई लिफाफे में तो कोई अंडों की पेटियों को उठाता हुआ नजर आया। अंडों को लूटने के बाद वो चुपचाप अपने घर को निकल गए।
जानकारी के अनुसार, करनाल की शुगर मिल के पास यूपी जा रहे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। ट्रक में आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। वहीं दूसरी तरफ लोग ट्रक में रखे हुए अंडों को मौके से उठाकर ले जा रहे थे। हालांकि उन्हें किसी ने रोका भी नहीं।
फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने ट्रक में लगी आग पर काबू पाया। लेकिन जबतक ट्रक में लगी आग को बुझाया गया तबतक उसके अंदर रखे गए सारे अंडे गायब हो चुके थे। वहीं ट्रक का चालक भी आस पास नजर नहीं आया। फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिाय है। पुलिस ट्रक के चालक और मालिक का पता लगा रही है। पुलिस का कहना है कि उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। आगे लगने के कारणों की नहीं चल पाया पाताट्रक में आग कैसी लगी अभी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि शॉर्ट सर्किट के चलते ट्रक में आग लगी है। फिलहाल जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया की ट्रक चालक ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।