बेटे की चाहत में मां ने उठाया खौफनाक कदम, बेटियों को धक्का देने के बाद खुद भी चौथी मंजिल से कूदी, दो की मौत

Mother took a dreadful step in the desire of her son, after pushing her daughters she herself jumped from the fourth floor, two died

नोएडा। सेक्टर-49 क्षेत्र स्थित गांव बरौला में एक महिला दो बेटियों को धक्का देने के बाद खुद भी चौथी मंजिल से कूद गई। एक बेटी और मां की मौत हो गई। जबकि एक अन्य बेटी अभी घायल है। 32 वर्षीय सरिता का पति मनोज एक अस्पताल की कैंटीन में काम करता है। घायल बच्ची को प्रयाग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मूलरूप से जिला हाथरस के गांव बोगा निवासी मनोज पिछले कुछ वर्षों से गांव बरौला में किराए के मकान में रहते हैं। वह प्रयाग अस्पताल की कैंटीन में काम करते हैं। परिवार में पत्नी सरिता के अलावा चार बेटी हैं। मनोज ने बताया कि वह रोजाना की तरह बुधवार सुबह 9 बजे कैंटीन पर काम करने चले गए।
एक बेटी और मां की हालत नाजुक
दोपहर में करीब एक बजे पड़ोसियों ने सूचना दी कि सरोज और उनकी दो बेटियां चौथी मंजिल से कूद गई हैं। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को नजदीक के प्रयाग अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने पांच वर्षीय बेटी कृतिका को मृत घोषित कर दिया, जबकि तीन वर्षीय दिव्या और उसकी मां सरिता की हालत गंभीर बनी हुई है।
बेटा न होने के चलते तनाव में थी महिला
मनोज ने बताया कि सबसे बड़ी बेटी 7 वर्षीय स्कूल गई हुई थी, जबकि पांच माह की बेटी को सरिता ने अपनी बहन को सौंप दिया था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कृतिका चौथी मंजिल से सीधे नीचे आकर गिरी और मौत हो गई। सरिता विद्युत तारों में उलझकर नीचे गिरी और दिव्या कपड़े सुखा रही एक महिला की पीठ पर आकर गिरी। दोनों का उपचार चल रहा है।
बताया जा रहा है कि सरिता चार बेटियां होने और बेटा न होने के चलते पिछले कुछ समय से तनाव में जूझ रही थी। एसीपी शैव्या गोयल का कहना है कि सबका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और घटना की जांच की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।