दिल्ली क्राइम ब्रांच ने पश्चिम विहार में डकैती करने वाले 6 बदमाशों को दबोचा, लाखों की ज्वेलरी बरामद

Delhi Crime Branch caught 6 criminals who committed robbery in Paschim Vihar, jewelery worth lakhs recovered.

नई दिल्ली। दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट थाना इलाके में हुई लाखों की डकैती के मामले का खुलासा क्राइम ब्रांच की टीम ने कर लिया है। इस मामले में आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 35 लाख की ज्वेलरी, कैश और अन्य सामान बरामद किया गया। साथ ही वारदात में इस्तेमाल ऑटो के अलावा मोबाइल भी जब्त किया गया है।
एडिशनल पुलिस कमिश्नर संजय भाटिया ने बताया कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान मिथुन सैनी, सोनू, अनिल, राहुल प्रकाश, गजानंद और समय सिंह के रूप में हुई है। यह सभी दिल्ली के आजादपुर और राजस्थान के बीकानेर, करौली के रहने वाले हैं। पहले भी अलग-अलग मामलों में शामिल रहे हैं। इन्होंने 17 जनवरी को दिल्ली के पश्चिम विहार में। डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। एक इंप्लाई की पिटाई करके और उसके आंख में मिर्च पाउडर डालकर 50 लाख रुपए लूट लिए गए थे।
उस मामले में छानबीन के लिए डीसीपी संजय कुमार सेन की देखरेख में एसीपी नरेंद्र सिंह, इंस्पेक्टर संदीप तुषीर और नीरज शर्मा की टीम ने छानबीन शुरू की थी। 400 से ज्यादा cctv फुटेज को चेक किया गया, जो वारदात वाली जगह से लेकर उस रूट के आने और जाने वाले रास्ते पर लगे हुए थे। इस जांच के दौरान एक ऑटो की पहचान की गई और फिर पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से सबसे पहले मिथुन सैनी और उसके सहयोगी सोनू की पहचान की और फिर लाल बाग इलाके से धड़ दबोचा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।