Tejasswi Prakash को मिला बड़े रियलिटी शो को होस्ट करने का चांस, Farah Khan जज करेंगी डांस!

टीवी पर जल्द ही एक बड़ा रियलिटी शो दस्तक देने वाला है। सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस के अलावा अब एक डांस शो की भी वापसी हो रही है। खुशी की बात तो ये है कि इस शो के लिए अब पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का नाम सामने आ रहा है। वो इस शो कंटेस्टेंट नहीं बल्कि बतौर होस्ट नज़र आ सकती है। खबरों के बाजार में ऐसी रूमर्स उड़ रही हैं कि तेजस्वी प्रकाश की किस्मत चमक गई है। अब एक्ट्रेस को एक डांस रियलिटी शो के लिए एप्रोच किया गया है।

इस शो को होस्ट करेंगी तेजस्वी

इतना ही नहीं ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि इस शो को कोरिओग्राफर फराह खान (Farah Khan) जज कर सकती हैं। अब इतना सस्पेंस हो ही गया है तो खुलासा कर देते हैं कि आखिर ये शो कौन-सा है। दरअसल, एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को पॉपुलर शो झलक दिखला जा सीजन 11 (Jhalak Dikhhla Jaa 11) को होस्ट करने के लिए अप्रोच किया गया है। ये शो ऑडियंस को काफी पसंद है। 1 ट्रॉफी के लिए सभी सेलेब्स किस तरह से अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आकर खुद पर काम करते हैं और एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस देते हैं ये देखना फैंस को काफी पसंद है।

कंटेस्टेंट्स के नाम भी आए सामने

इस बार शो के लिए कंटेस्टेंट के रूप में शिवांगी जोशी, हिना खान, सुम्बुल तौकीर खान, सुरभि चांदना, मनीषा रानी, ​​शिव ठाकरे, डेजी शाह, शोएब इब्राहिम और मिस्टर फैसू जैसे सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं। ऐसे में फैंस काफी ज़्यादा एक्साइटेड हैं। इसके अलावा इस शो का अपकमिंग सीजन अब तेजस्वी की वजह से चर्चाओं में आ गया है। अगर ये खबरें सच्ची निकली तो ये एक्ट्रेस के लिए एक गोल्डन ओप्पोरचुनिटी साबित होगी। इस शो से जुड़कर तेजस्वी प्रकाश का करियर रफ्तार पकड़ सकता है।

क्या तेजस्वी ने साइन किया शो?

कहा जा रहा है कि तेजस्वी और मेकर्स के बीच शो को लेकर बातचीत चल रही है। फीस को लेकर एक्ट्रेस का डिस्कशन चल रहा है और जल्द ही सब तय हो जाएगा। वहीं, तेजस्वी के साथ कौन मेल एक्टर शो होस्ट करेगा इसको लेकर भी खुलासा हुआ है। अब परितोष त्रिपाठी के झलक दिखला जा सीजन 11 होस्ट करने कि रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।