IND Vs AUS: शुभमन गिल को लेकर कप्तान रोहित शर्मा का बयान, क्या है ताजा हेल्थ अपडेट?

IND vs AUS, Shubman Gill: भारतीय ओपनर शुभमन गिल को देंगू होने के बाद अब कप्तान रोहित शर्मा ने उनपर ताजा अपडेट दिया है।

Shubman Gill Health Update, IND vs AUS: भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप 2023 में रविवार से अपना अभियान शुरू करेगी। पहले मुकाबले में टीम इंडिया का सामना मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टीम से होना है। लेकिन इस मैच से पूर्व शुभमन गिल की हेल्थ को लेकर भारतीय खेमे में खलबली मची हुई है। दरअसल शुक्रवार 6 अक्टूबर को जानकारी मिली थी कि भारतीय ओपनर को डेंगू हो गया है। इसके बाद उनके पहले मैच में खेलने पर सस्पेंस बन गया था।

शुक्रवार शाम हेड कोच राहुल द्रविड़ का बयान आया था कि अभी शुभमन गिल पूरी तरह बाहर नहीं हुए हैं। वहीं अब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने गिल की हेल्थ पर ताजा अपडेट दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच से एक दिन पहले रोहित शर्मा ने मीडिया से बातचीत की और प्रेस कॉन्फ्रेंस में गिल की हेल्थ पर अपडेट दिया। उन्होंने भी कहा कि गिल अभी बाहर नहीं हुए हैं।

क्या बोले कप्तान रोहित शर्मा?

कप्तान रोहित शर्मा ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा, ‘हम शुभमन गिल को रिकवर होने का पूरा चांस देंगे। अभी वह बाहर नहीं हुए हैं। वह बीमार हैं और मैं उनकी स्थिति को समझ सकता हूं। मैं चाहता हूं कि वह सही हो जाएंगे। एक कप्तान के तौर पर नहीं बल्कि एक इंसान के तौर पर यह चाहता हूं। वह यंग हैं और उनकी बॉडी फिट है। वह जल्दी सही हो जाएंगे।’

BCCI प्रवक्ता का बयान

इस मामले पर बीसीसीआई के एक प्रवक्ता का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि, शुभमन गिल की हेल्थ को मेडिकल टीम प्राथमिकता से मॉनिटर कर रही है। हमें उम्मीद है वह जल्दी सही हो जाएंगे। अभी हमें और अपडेट के लिए इंतजार करना होगा। वहीं कैम्प में मूड अच्छा है। हमारी नजरें अब अगले मैच पर टिकी हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।