‘मैं होता तो श्रद्धा के 35 के बजाय करता 36 टुकड़े,’ बयान देने वाले की तलाश में दिल्‍ली पहुंची बुलंदशहर पुलिस

Bulandshahr police reached Delhi in search of the person who gave the statement, 'I would have cut Shraddha into 36 pieces instead of 35'

बुलंदशहर,(उत्तर प्रदेश)। श्रद्धा हत्याकांड के आरोपित आफताब के समर्थक ने गुस्से में किसी के भी 36 टुकड़े करने का बयान एक साक्षात्कार में दिया था। इसका वीडियो वायरल हो गया था, इसे लेकर हिंदू संगठनों ने युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर प्रदर्शन किया था। उसकी तलाश में पुुुुलिस ने लाल किला के इर्द-गिर्द डेरा डाल दिया है। एसएसपी ने श्लोक कुमार ने बताया कि युवक की पहचान कर पकड़ने के लिए चार टीम गठित की है। विवादित बयान देने वाला युवक दिल्ली स्थित लाल किला के पास रेहड़ी लगाने वाला बताया जाता है। पुलिस टीम ने लाल किला के इर्द-गिर्द डेरा डाल दिया है। उन्होंने बताया कि जानकारी मिली है कि वायरल वीडियो में विवादित बयान देने वाला युवक लाल किला के आसपास रेहड़ी लगाता है। युवक का नाम राशिद खान है, जबकि कुछ लोगों ने उसका नाम विपुल बताया है। हालांकि इसकी अभी पुख्ता जानकारी नहीं हुई है कि युवक बुलंदशहर का है या नहीं। जल्द ही युवक को पकड़ लिया जाएगा।

श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपित आफताब पर कानूनी शिकंजा कसने की कवायद के बीच एक युवक ने उसके समर्थन में वीडियो जारी किया है। वीडियो में वह कह रहा है-आफताब ने तो श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े किए थे। यदि मैं गुस्से में होता तो 36 टुकड़े कर देता। वीडियो में युवक खुद को बुलंदशहर निवासी राशिद खान बता रहा है। एक चैनल को दिए गए साक्षात्कार में वह श्रद्धा के शरीर के 36 टुकड़े करने की बात कही थी। एसएसपी ने मंगलवार को ही वीडियो का संज्ञान लेकर उक्त युवक की धरपकड़ के लिए चार टीम गठित कीं थीं । साथ ही समस्त क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारियों को वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान करने के निर्देश दिए थे। टीम इस वीडियो की जांच करने के साथ साक्षात्कार लेने वाले की भी तलाश कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।