उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद में जूते नहीं देने पर कर दिया दोस्त का मर्डर, चाकू मारकर आरोपी हुआ फरार

Friend murdered for not giving shoes in Jaffrabad, North East Delhi, accused absconded by stabbing

दिल्ली ब्यूरो। उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में पहने हुए जूते देने से इनकार करने पर एक युवक ने अपने दोस्त की चाकू मार हत्या कर दी। शाहरुख खान (20) का मर्डर करने के बाद आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी सलमान की तलाश शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद शाहरुख का शव परिजनों को सौंप दिया है। शाहरुख को सोमवार को नौकरी के लिए गोवा जाना था।
पुलिस के मुताबिक, शाहरुख अपने परिवार के साथ चौहान बांगर के सी-ब्लॉक में रहते थे। फैमिली में मां अलावा दो बहनें और तीन भाई हैं। पिता नसीर अहमद की कई साल पहले बीमारी से मौत हो गई थी। शाहरुख छह महीने गोवा में मसाज पार्लर में नौकरी करते थे। बाकी छह महीने जाफराबाद में बुंदू नाम के शख्स के पास डाई बनाने का काम करते थे। फिलहाल वह जाफराबाद में ही काम कर रहा था। बुंदू का छोटा भाई सलमान और शाहरुख अच्छे दोस्त थे। दोनों साथ खाते-पीते थे। सलमान को नशे की लत थी।
आरोप है कि सलमान रविवार रात करीब 8 बजे शाहरुख को बुलाकर गली नंबर-10 में ले गया। वहां शाहरुख से उसके पहने हुए जूते मांगने लगा। शाहरुख ने इनकार कर दिया, क्योंकि सोमवार को उन्हें जूते पहनकर गोवा जाना था। मना करने पर सलमान गुस्सा हो गया। जेब से चाकू निकालकर शाहरुख की जांघ में मार दिया, जिससे खून का फव्वारा फूट पड़ा। आरोपी फरार हो गया। अस्पताल ले जाया गया, तब तक उनकी मौत हो गई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।