कर्नाटक में कांग्रेस नेता की बेटी का दिनदहाड़े मर्डर

कॉलेज में मुस्लिम युवक ने एकतरफा प्यार में चाकू घोंपकर मार डाला

हुबली/कर्नाटक। कर्नाटक में हुबली कॉलेज कैंपस में एक छात्रा की हत्‍या के मामले ने राजनीतिक तूल पकड़ लिया है। हालांकि, पुलिस ने एक घंटे में ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, एबीवीपी इस घटना को लेकर प्रदर्शन कर रही है।
कर्नाटक के हुबली स्थित बीवीबी कॉलेज कैंपस में गुरुवार (18 अप्रैल) को कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की 23 साल की बेटी नेहा हिरेमथ की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। नेहा एमसीए फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। उसी कॉलेज के एक ड्रॉपआउट स्टूडेंट फैयाज खोंडुनाईक (23) ने नेहा के गले, पेट सहित शरीर पर चाकू से 7 वार किए। हमले में फैयाज को भी चोटें आईं। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां नेहा को मृत घोषित कर दिया गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें फैयाज नेहा पर हमला करता हुआ दिखा।
पुलिस ने बताया कि नेहा और फैयाज एक दूसरे को पहले से जानते थे। दोनों बीसीए के दौरान क्लासमेट थे। नेहा ने उसका प्रपोजल ठुकरा दिया था, जिसके कारण फैयाज ने घटना को अंजाम दिया। हुब्बली-धारवाड़ की पुलिस कमिश्नर रेणुका एस सुकेमार ने कहा कि इस मामले में कल एफआईआर दर्ज की गई थी, जिसके एक घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। हमने सारी कानूनी प्रक्रिया पूरी कर ली है। आरोपी को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है।
मृतक लड़की के पि‍ता के अनुसार, एक मुस्लिम युवक जो कि उनकी बेटी का दोस्‍त था। वह छात्रा से एकतरफा प्‍यार करता था, लेकिन छात्रा ने उसे इनकार कर द‍ि‍या था। इसकी खुन्‍नस में उसने उसकी चाकू घोंपकर हत्‍या कर दी।
लड़की के पि‍ता ने बताया कि उन्‍होंने उक्‍त लड़के को समझाया था कि उसका प्रस्‍ताव हम स्‍वीकार नहीं कर सकते। हम हिंदू हैं और वो मुस्‍लिम। हमारे यहां ऐसा नहीं होता है। अगर वह दोस्‍ती रखना चाहता है तो हमें काेई दिक्‍कत नहीं है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।