मथुरा में चुनाव प्रचार के दौरान हेमा मालिनी ने खेत में काटा गेहूं, फोटो एक्स पर किए शेयर

During election campaign in Mathura, Hema Malini harvested wheat in the field, shared the photo on X

मथुरा/उत्तर प्रदेश। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान तरह-तरह के रंग देखने को मिल रहे हैं। प्रत्याशी गले में जूतों की माला पहनकर वोट मांग रहे हैं तो तपती दोपहरी में खेतों गेहूं काट रहे हैं। कुछ दिन पहले घोसी लोकसभा सीट पर बेटे अरविंद राजभर के समर्थन में ओम प्रकाश राजभर चुनाव प्रचार के दौरान गेहूं काटते हुए दिखाई दिए थे। इस बीच, गुरुवार को मथुरा सांसद एवं प्रत्याशी हेमा मालिनी ने तपती दोपहरी में गेहूं काटा और उसी फोटो अपने एक्स हैंडल पर शेयर किए। हेमा मालिनी हाथ में गेहूं और हंसिया लिए पोज देते हुए मुस्कुराती नजर आ रही हैं।
हेमा मालिनी गुरुवार को संसदीय मथुरा के बलदेव के गांव हयातपुर में गुरुवार को चुनाव प्रचार किया। इस दौरान हेमा मालिनी पहुंची ने गेहूं की फसल काटी। एक्स पर फोटो शेयर करके लिखा…आज मैं उन किसानों से बातचीत करने के लिए खेतों में गई, जिनसे मैं पिछले 10 वर्षों से नियमित रूप से मिलती रही हूं। उन्हें अपने बीच में पाकर बहुत अच्छा लगा और उन्होंने जोर देकर कहा कि मैं उनके साथ पोज दूं और मैंने वैसा ही किया।
हेमा मालिनी को भारतीय जनता पार्टी ने लगातार तीसरी बार मथुरा लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। 2014 में बीजेपी ने हेमा मालिनी को मैदान में उतारा, जिन्होंने जीत हासिल की। 2019 के चुनाव में हेमा के पति अभिनेता धर्मेंद्र ने भी उनके लिए प्रचार किया और उनके पक्ष में भारी भीड़ जुटाई। डबल इंजन सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की बदौलत हेमा मालिनी ने 2019 में अपना दूसरा कार्यकाल जीता। मथुरा में आम चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।