Top 3 Share: कल बाजार खुलते ही ये शेयर कर सकते हैं कमाल, देंगे पैसा बनाने का शानदार मौका!

Top 3 Share to Pick: सेंसेक्स इस समय हरे निशान के साथ ट्रेंड कर रहा है। इसलिए अब पैसा बनाने का शानदार मौका है।

Top 3 Share: आज शेयर मार्केट में अच्छा दिना रहा। 605 अंक की मजबूती के साथ बाजार चला। 66,118 प्वाइंट्स के साथ मार्केट मजबूत रहा। मिड कैप के अंदर अच्छी खरीदारी देखने को मिली है। निवेशक का भरोसा इस कैप पर आने वाले दिनों तक देखने को मिल सकता है। ऐसे में आपके पास शानदार मौका है कि पैसे को बना सकें। इसलिए आपको बताते हैं कि कल मार्केट खुलते ही किन 3 शेयर पर आपकी नजर होनी चाहिए।

शॉर्ट टर्म के लिए ये शेयर कर सकता है कमाल

शॉर्ट टर्म की बात करें तो HDFC में आप कमाल कर सकते हैं। अभी के समय में HDFC  15,54 रुपए पर ट्रेड कर रहा है। स्टॉप लॉस की बात करें तो 1500 रुपए पर इसे सेट किया जा सकता है। HDFC पर शॉर्ट टर्म में देख सकते हैं।

इस शेयर में बनाएं पॉजिशन

वहीं पॉजिशनल शेयर में आप बजाज फाइनेंस की तरफ देख सकते हैं। अभी 8079 रुपए पर ये स्टॉक ट्रेड कर रहा है। स्टॉप लॉस 7500 और 8100 के साथ टारगेट सेट कर सकते हैं। शॉर्ट टर्म से इसे ऊपर लेकर जाएंगे तो मुनाफा ज्यादा हो सकता है।

लॉन्ग टर्म के लिए इस शेयर का कर सकते हैं चुनाव

लॉन्ग टर्म के लिए रिलायंस बेहतर दिखाई दे रहा है। 2,308 रुपए पर स्टॉक चल रहा है। 2250 रुपए पर स्टॉप लॉस के साथ 2350 रुपए पर टारगेट सेट कर सकते हैं। लॉन्ग टर्म के लिए रिलायंस को आप रख सकते हैं। पिछले समय में कमाल का रिटर्न इस स्टॉक ने दिया है।

( मार्केट में पैसा लगाना रिस्क से भरा है, इसलिए अपनी समझ और जानकारी के अनुसार ही पैसा लगाएं। किसी भी लॉस की स्थिति में संस्थान की जिम्मेदारी नहीं होगी, दी हुई जानकारी कई आर्टिकल के जरिए सामने रखी है)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।