फिल्म आदिपुरुष का दूसरा गाना राम सिया राम २९ मई को किया जायेगा रिलीज़

Ram Siya Ram, the second song of the film Adipurush, will be released on May 29.

टीम आदिपुरुष एक बार फिर इतिहास रचने के लिए पूरी तरह  तैयार है ! वे  मीडिया फ्रेटरनिटी  के साथ टीम 29 मई 2023 को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में असंख्य प्लेटफार्मों पर “राम सिया राम” नामक फिल्म के दूसरे गीत के शानदार लॉन्च के लिए तैयार है।
म्यूजिकल जोड़ी सचेत-परंपरा द्वारा स्वरबद्ध  और कंपोज किये गए इस गाने को , मनोज मुंतशिर ने लिखा है ,यह गाना सारी सीमाओं को पार करते हुए  दुनिया भर के दर्शकों को निश्चितरूप से अपनी और  आकर्षित करेगा। फिल्म चैनलों, म्यूजिक  चैनलों से लेकर सामान्य मनोरंजन चैनलों (जीईसी) तक, पूरे भारत में 70 से अधिक मार्केट  में फैले रेडियो स्टेशन, राष्ट्रीय समाचार चैनल, आउटडोर होर्डिंग, संगीत स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, टिकट पार्टनर, मूवी थिएटर, वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और सभी प्रमुख सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर  29 मई की  दोपहर ठीक 12 बजे इस गाने को प्रदर्शित किया जायेगा ।

इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया हैं और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 16 जून 2023 को विश्व स्तर पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।