चलती ट्रेन के टॉयलेट में यात्री ने लगाई फांसी, कोटा रेलवे पर शव देख हैरान रह गए रेलवे पुलिसकर्मी

Passenger hanged in toilet of moving train, railway policemen were surprised to see dead body on Kota railway

कोटा,(राजस्थान)।  देहरादून- मुंबई (19020) एक्सप्रेस ट्रेन में सोमवार को एक यात्री के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कोटा जीआरपी मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक यात्री जनरल कोच के शौचालय में फंदे से लटका है। सुबह करीब 4 बजे ट्रेन कोटा पहुंचने पर पुलिस को एक युवक शर्ट की बाहों से बनाए फंदे पर शौचालय के दरवाजे पर लगे कड़े पर लटका मिला। पुलिस ने युवक को फंदे से उतारकर कोटा एमबीएस अस्पताल पहुंचाया। यह जांच के बाद डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने बताया कि जेब से मिले आधार कार्ड के अनुसार युवक का नाम पंकज राठौर (25) है, जो बूंदी जिले के देहीखेड़ा का रह रहा था। इसके बाद पुलिस ने मामले की सूचना पंकज के परिजनों को दी। सूचना पर कोटा पहुंचे परिजनों ने बताया कि पंकज कोटा में किसी प्राइवेट बिजनेसमैन के यहां काम करने की बात करता था। मालिक के कहने पर ही पंकज के दिल्ली जाने की बात सामने आ रही है।

पुलिस ने बताया कि अब तक की जानकारी के अनुसार पंकज की आर्थिक हालत सही नहीं थी । पंकज के गांजे के नशे के आदि होने की जानकारी भी सामने आ रही है। पुलिस ने बताया कि पंकज की जेब से निजामुद्दीन से लाखेरी तक का टिकट भी मिला है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल पंकज के आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। मामले की जांच की जा रही है। डेढ़ महीने में दूसरा मामला उल्लेखनीय है कि इससे पहले 19 फरवरी को निजामुद्दीन-बांद्रा युवा एक्सप्रेस में भी एक यात्री के फांसी लगाने का मामला सामने आया था। यह यात्री भी गंगापुर जीआरपी को शौचालय फंदे पर लटका मिला था। यात्री मध्य प्रदेश का रहने वाला था और दिल्ली में कारीगर का काम करता था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।