Mumbai Indians के खिलाफ मैच में RCB के तेज गेंदबाज टॉप्ले का कंधा हुआ चोटिल

RCB fast bowler Topley injured his shoulder in the match against Mumbai Indians

बेंगलुरु। खिलाडियों के चोटिल होने की समस्या का सामना कर ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) को तेज गेंदबाज रीस टॉप्ले के दाहिना कंधे में चोट से रविवार को एक और झटका लगा। मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान टॉप्ले का कंधा खिसक (डिसलोकेट) गया। आरसीबी के मुख्य कोच माइक हेसन ने कहा कि इंग्लैंड के इस खिलाड़ी की चोट की गंभीरता का पता स्कैन के नतीजे आने के बाद चलेगा।

हेसन ने रविवार को टीम की जीत के बाद आरसीबी के यूट्यूब चैनल को बताया, ‘‘ दुर्भाग्य से उसका घुटना जमीन में फंस गया और वह अपने कंधे के बल गिर गया, जिससे उसका कंधा खिसक गया। टीम के चिकित्सक ने हालांकि उसी समय उपचार कर कंधे को उसकी जगह पर कर दिया।’’ कोच ने कहा, ‘‘ वह फिलहाल स्कैन कराने के लिए गए हुए हैं। हमें उम्मीद है कि शुरुआती रिपोर्ट चिंताजनक नहीं होगी और वह हमारे साथ बना रहेगा। अगर ऐसा नहीं हुआ तो हमें फिर कुछ और योजना बनानी होगी। उम्मीद है कि वह ठीक होगा।

आरसीबी ने अपने घरेलू मैदान पर रविवार को मुंबई इंडियंस पर आठ विकेट की जीत के साथ सत्र का शानदार आगाज किया। टॉप्ले अगर लंबी अवधि के लिए टीम से बाहर होते है तो वह दाएं हाथ के बल्लेबाज रजत पाटीदार और तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की तरह चोटिल खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो जायेंगे। पाटीदार एड़ी की चोट से जूझ रहे है और आईपीएल के कम से कम पहले भाग में नहीं खेल पाएंगे, हेजलवुड के पहले सात मैचों में खेलने की संभावना नहीं है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।