पंजाब से भागा अमृतपाल सिंह, 19 मार्च को कुरुक्षेत्र में रुका था, पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया

Amritpal Singh, who fled from Punjab, stayed in Kurukshetra on March 19, police detained a woman

कुरुक्षेत्र,(हरियाणा)। वारिस पंजाब दे प्रमुख और कट्टर खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह अभी भी फरार है। पुलिस लगातार उसका पीछा कर रही है। कई राज्यों में इसको लेकर अलर्ट जारी किया गया है। इन सब के बीच सूत्रों ने बड़ी जानकारी दी है। सूत्रों का दावा है कि अमृतपाल सिंह पंजाब से फरार हो गया है। इसी कड़ी में जांच एजेंसी ने हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले की एक महिला को भी हिरासत में लिया है। जांच एजेंसियों को संदेह है कि अमृतपाल सिंह कुछ दिन पहले इसी महिला के यहां रुका था। फिलहाल महिला से पूछताछ की जा रही है ताकि अमृतपाल सिंह के वर्तमान ठिकाने का पता लगाया जा सके। पंजाब पुलिस ने हरियाणा पुलिस की मदद से हरियाणा के कुरुक्षेत्र से एक महिला बलजीत कौर को गिरफ्तार किया, जिसके घर में वे उस रात रुके थे।

पंजाब आईजीपी सुखचैन सिंह ने कहा कि लिहाजा हरियाणा पुलिस की मदद से एक महिला बलजीत कौर को गिरफ्तार किया गया। महिला से पता चला कि 19 मार्च की रात पापलप्रीत सिंह और अमृतपाल सिंह दोनों वहीं रुके थे। महिला पापलप्रीत को पिछले दो साल से अधिक समय से जानती है और वह वहां कई बार रह चुका है। पंजाब आईजीपी ने कहा कि जहां तक ​​अमृतपाल की निशानदेही का सवाल है, हमारी टीम ने ट्रैकिंग की है। कई जगहों से सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। एक सेखोवाल गांव है जिसमें एक गुरुद्वारा है। उसने वहां बाइक भी बदली और उसके बाद नदी पार करने के लिए नाव मंगवाने की कोशिश की। जब वह एक पाने में विफल रहा, तो उन्होंने नदी पार करने के लिए एक पुराने पुल का इस्तेमाल किया।

पंजाब आईजीपी ने कह कहा कि घूमने के बाद उन्होंने एक ऑटो किराए पर लिया। इसके बाद आगे का आंदोलन हरियाणा के कुरुक्षेत्र में स्थित था। गुरपेज, जो हमारी हिरासत में है, ने हमें एक ऐसी महिला के बारे में भी बताया, जिसके पास वह (अमृतपाल) शरण लेने जा सकता है। रात रुकने के बाद अगले दिन वहां से चला गया। हम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं, और हमें उम्मीद है कि हम जल्द ही अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।