मुर्दाघर में 101 लाशों के साथ शख्स ने किया रेप, शैतान को उम्र कैद

Man rapes 101 dead bodies in morgue, life imprisonment to devil

ब्रिटेन,(एजेंसी)। ब्रिटेन में किसी शैतान की तरह लाशों के साथ दुष्कर्म करने वाले शातिर अपराधी को उम्र कैद की सज़ा सुनाई गई है। एक विक्षिप्त दिमाग वाले करतूतो का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है जिससे भालभला के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। यह हवासखोर मानसिक रूप से इस हद तक विक्षिप्त था कि उसने शव को भी नहीं छोड़ा। यह नराधम मुर्दाघर में ही लाशों का रेप करता था। इस शख्स की हरकत किसी ‘राक्षस’ से कम नहीं है। वह शवों से संबंध बनाते हुए उनकी तस्वीरें और वीडियो भी बनाता था। उसने इन तस्वीरों और वीडियो को ऐसे स्टोर किया जैसे उसने कोई अच्छा काम किया हो। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अब तक 100 से ज्यादा लाशों के साथ रेप कर चुका है। वह शख्स ब्रिटेन के एक अस्पताल में इलेक्ट्रिशियन का काम करता था और उसका नाम डेविड फुलर है।

68 वर्षीय डेविड फुलर दो युवतियों की हत्या और यौन उत्पीड़न के आरोप में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। पिछले साल नवंबर में उसने 23 और महिलाओं के शरीर का यौन शोषण करने की बात कबूल की थी। उसने स्वीकार किया कि उसने 13 साल की अवधि में इन अपराधों को अंजाम दिया था। उन्हें इस मामले में चार साल की सजा सुनाई गई है। उसे पहले 78 शवों का यौन शोषण करने के आरोप में 12 साल की जेल की सजा सुनाई जा चुकी है।

2020 में, जब पुलिस 30 से अधिक वर्षों से अनसुलझे एक हत्या के मामले की जांच करने के लिए उसके कमरे में पहुंची, तो डेविड के घर में जो मिला उससे पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। यहां पहुंचने के बाद पुलिस को डेविड के अपराधों के सबूत मिले। पुलिस ने पाया कि डेविड लड़कियों के शवों के साथ बलात्कार कर रहा था और उसके पास जघन्य अपराध के फोटो और वीडियो भी थे। उसने कई पीड़ितों के नाम से फोल्डर बनाए थे। दरअसल, साल 2020 में ब्रिटेन में दो जगहों पर दो युवतियों की हत्या के मामले में पुलिस ने डेविड फुलर को गिरफ्तार किया था. इसके अलावा उनका एक और फोल्डर था जिसका नाम ‘बेस्ट एवर’ था।

डेविड ने जांच टीम के सामने खुलासा किया कि उसने 2007 से 2020 के बीच 101 महिलाओं के शरीर का यौन शोषण किया था। डेविड ने 1989 से अस्पताल में एक इलेक्ट्रीशियन के रूप में काम किया। वह पहले केंट और ससेक्स अस्पताल में काम करता था। यह अस्पताल साल 2011 में बंद हो गया था और तब तक वह यहां काम कर रहा था। इसके बाद उन्होंने टनब्रिज वेल्स अस्पताल में काम करना शुरू किया। पुलिस के मुताबिक पकड़े जाने तक उसने शवों के साथ इस क्रूरता को अंजाम दिया।

डेविड फुलर कर्मचारियों की अनुपस्थिति में अस्पताल के मुर्दाघर में घुस जाता था और फिर शवों के साथ गंदा काम करता था। उसने इसे लड़कियों और महिलाओं के शरीर के साथ एक से अधिक बार किया। शवगृह में सीसीटीवी नहीं था। इस सीसीटीवी के न होने से भी उसे जघन्य कृत्य करने में मदद मिली। 101 लाशों में से पुलिस अभी तक 10 लाशों की शिनाख्त नहीं कर पाई है, जिनके साथ उसने रेप किया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।