यौन शोषण करते हुए सैकड़ों क्लिप वायरल, सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व पीएम देवगौड़ा के पोते, चुनाव छोड़ भागे विदेश

Hundreds of clips of sexual abuse went viral, former PM Deve Gowda's grandson trapped in sex scandal, left elections and ran abroad

बेंगलुरु/एजेंसी। कर्नाटक की राजनीति में एक बड़ा मामला सामने आया है। इस घटना के सामने आने के बाद राज्य में अलग भूचाल मचा है। भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर एसआईटी शिकंजा कसा है। वह मौजूद लोकसभा चुनाव में कर्नाटक की हासन सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उनकी सीट पर 26 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है। एसआईटी उन्हें तलाश रही है और सामने आया है कि वह जर्मनी भाग गए हैं। प्रज्वल का मामला सेक्स स्कैंडल से जुड़ा है, जिसमें उनके एक हजार से ज्यादा वीडियो सामने आए हैं। इधर कर्नाटक में जेडीएस के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ रही बीजेपी ने इस विवाद से किनारा कर लिया है।कांग्रेस के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार ने हासन से मौजूदा सांसद और इस सीट से जेडीएस उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना मामले में एसआईटी गठित की है। प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस प्रमुख और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते हैं। प्रज्वल के पिता एचडी रेवन्ना हासन के होलेनारसीपुर निर्वाचन क्षेत्र से मौजूदा विधायक हैं। हासन संसदीय सीट के लिए मतदान 26 अप्रैल को हुआ था। राज्य में 7 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण से पहले इस घटनाक्रम से राज्य में एक बड़ा विवाद पैदा होने की संभावना है।
महिला आयोग के पत्र पर कार्रवाई
मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने कहा कि हासन जिले में कथित अश्लील वीडियो क्लिप प्रसारित किए जा रहे हैं। प्रथम दृष्टया यह पाया गया है कि महिलाओं के खिलाफ अत्याचार किए गए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि एसआईटी का गठन कर्नाटक महिला आयोग की प्रमुख के राज्य सरकार को लिखे गए पत्र के बाद किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि पुलिस ने उन्हें सूचित किया था कि प्रज्वल रेवन्ना विदेश गए थे।
दर्जनों महिलाओं को बनाया शिकार
आरोप है कि प्रज्वल रेवन्ना हजारों महिलाओं को परेशान करने और उनका यौन शोषण करने में शामिल है और उसने इन कृत्यों को रिकॉर्ड भी किया है। कथित वीडियो मतदान से ठीक पहले सामने आए और बहस छिड़ गई। प्रज्वल रेवन्ना ने उनकी संलिप्तता को पूरी तरह से खारिज कर दिया था और दावा किया था कि यह उनके खिलाफ एक साजिश है। पुलिस को जांच में पता चला है कि प्रज्वल रेवन्ना शनिवार तड़के 3.35 बजे लुफ्थांसा एयरलाइंस से बेंगलुरु से फ्रैंकफर्ट के लिए निकल गए। यहां से जर्मनी के लिए उन्होंने सीधी उड़ान भरी। बताया जा रहा है कि जर्मनी होते हुए प्रज्वल यूरोप के किसी अन्य शहर में छिपे हैं।
एक हजार से ज्यादा क्लिप्स वायरल
जो रिकॉर्डिंग सामने आई हैं उनमें घर में काम करने वाली मेड से लेकर हाई प्रोफाइल महिलाएं हैं। उनका जबरन यौन शोषण करते हुए रिकॉर्डिंग की गई है। इन वीडियोज में प्रज्वल रेवन्ना को यौन शोषण करते और खुद ही इसकी रिकॉर्डिंग करते देखा जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।