गाजियाबाद में कारोबारी की थाने से 900मी दूर गोली मारकर हत्या

Businessman shot dead 900 meters away from police station in Ghaziabad

लोनी/गाजियाबाद। गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी थाने से करीब 900 मीटर की दूरी पर फरीदाबाद के कारोबारी भगवान (38) की कमर में गोली मारकर हत्या कर दी। वह लोनी में अपने रुपये लेने आए थे। उनको कॉल कर बुलाया था। परिजनों ने अज्ञात बदमाशों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।
फरीदाबाद में भगवान पत्नी संध्या और चार बच्चों के साथ रहते थे। वह फरीदाबाद में बिजली (डेकोरेशन) का काम करते थे। उनके भाई मंगल सिंह ने बताया कि शनिवार सुबह उनका भाई घर से लोनी रुपये लेने के लिए गया था। भगवान ने दिल्ली के प्रगति मैदान में एक कार्यक्रम में लाइट लगाई थी। उस कार्यक्रम के रुपये बकाया थे। शनिवार सुबह भगवान को कॉल कर लोनी बुलाया था। उन्हें लोनी में करीब पांच लाख रुपये लेने थे। वह बाइक से लोनी आए। जिस व्यक्ति से रुपये लेने थे। उसके ऑफिस में बैठे थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे भगवान का फोन घर पर आया था कि सुबह नौ बजे से बैठे हैं लेकिन व्यक्ति रुपये लेकर नहीं आया है। इसके बाद भगवान का फोन नहीं आया। दोपहर करीब साढ़े 3 बजे लोनी पुलिस ने मंगल सिंह को फोन कर भगवान के एक्सीडेंट होने की जानकारी दी।
सूचना पाकर परिजन लोनी दो नंबर स्थित अस्पताल में पहुंचे। यहां आकर पता चला कि भगवान की कमर में गोली मार कर हत्या की गई है। भगवान की मौत की खबर सुनने के बाद परिवार में मातम पसर गया। संध्या ने अज्ञात बदमाशों पर गोली मारकर हत्या करने की तहरीर पुलिस को दी। मंगल सिंह ने बताया कि हत्या से कुछ दिनों पहले भगवान की रुपयों को लेकर किसी व्यक्ति से झगड़ा हुआ था। उन्हें आशंका है कि पैसों के विवाद में उनके भाई की हत्या की गई है। एसीपी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस आरोपियों की नजदीक है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।
शनिवार दोपहर ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र की अंसल कॉलोनी में एक व्यक्ति सड़क पर पड़ा था। आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को तब तक नहीं पता चला कि भगवान को गोली मारी है। एक्सीडेंट मानकर पुलिस लोनी दो नंबर स्थित अस्पताल में ले आई। कुछ देर बाद भगवान के शरीर को चेक किया गया, तो कमर पर गोली के निशान मिले।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।