सैमसंग गैलेक्सी बुक4 प्रो लैपटॉप में मिलेंगे कई बेहतरीन फीचर्स

Many great features will be available in Samsung Galaxy Book4 Pro laptop

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने हाल ही में इंटेल कोर अल्ट्रा प्रोसेसर द्वारा संचालित लैपटॉप की अपनी Galaxy Book 4 सीरीज पेश की है। वहीं इसी सीरीज में से एक गैलेक्सी बुक4 प्रो की समीक्षा यहां जानें।
सैमसंग गैलेक्सी बुक4 प्रो एक आदर्श मॉडल है। ये सतह पर देखने पर यह लैपटॉप सादा दिखता है, लेकिन यह देखने में जितना दिखता है उससे कहीं अधिक पैक करता है। गैलेक्सी बुक4 प्रो वास्तव में एक मजबूत लैपटॉप है। इसके विशाल ट्रैकपैड से लेकर समर्पित NUM-पैड के साथ इसके बड़े और विशाल कीबोर्ड तक, बुक 4 अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए बिल्कुल घर जैसा लगता है, यहां तक ​​कि मैकबुक से बदलाव करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए भी।
इसकी खासियत
गैलेक्सी बुक4 मेटल बिल्ड वाला 16 इंच का लैपटॉप है और इसका वजन 1.56 किलोग्राम है। भारी विशेषताओं के बावजूद, यह आश्चर्यजनक रूप से पोर्टेबल और हल्का है। साथ ही अतिरिक्त फायदों में यूएसबी-ए पोर्ट है, जो गेमिंग माउस का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए अहम है। इसके अलावा, इसमें एक पूर्ण आकार का HDMI 2.1 पोर्ट है जो बेहद शानदार है। इसमें कुछ यूएसबी-सी पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ एक माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है।
आकर्षक है डिसप्ले
सैमसंग अपनी डिस्प्ले तकनीक के लिए जाना जाता है, और गैलेक्सी बुक4 प्रो में आसानी से 16 इंच के लैपटॉप पर सबसे अच्छी स्क्रीन में से एक है। 16 इंच में फैले 2880 x 1800पी के मूल रिज़ॉल्यूशन के साथ, ओएलईडी स्क्रीन तेज और रंगीन दिखती है। इसके अलावा, एंटी-रिफ्लेक्टिव कोटिंग यह भी सुनिश्चित करती है कि यह सभी स्थितियों में बेहतर देखने के अनुभव को सक्षम करने के लिए प्रकाश प्रतिबिंब को कम कर दे।
साथ ही गैलेक्सी बुक4 प्रो सैमसंग के पहले AI पीसी में से एक है। यह आर्क ग्राफिक्स, 32 जीबी रैम और 1 टीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ इंटेल कोर अल्ट्रा 7 155एच प्रोसेसर द्वारा संचालित है। गीकबेंच 6 पर, लैपटॉप ने सिंगल-कोर सीपीयू टेस्ट में 2284 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 12484 अंक हासिल किए।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।