जय श्री राम के नारों से हुआ अरुण गोविल का स्वागत, बोले- मेरठ मेरी जन्मस्थली

Arun Govil was welcomed with slogans of Jai Shri Ram, said - Meerut is my birthplace

मेरठ/उत्तर प्रदेश। मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से भाजपा कैंडिडेट और रामायण सीरियल के राम अरुण गोविल मंगलवार की शाम मेरठ पहुंचे। भाजपा के कार्यालय पर गोविल का शानदार स्वागत किया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने जय श्री राम के नारे लगाए। देर शाम मेरठ पहुंचे अरुण गोविल ने मीडिया से बातचीत में कहा, मैं बहुत ही खुश हूं कि मुझे भाजपा के टिकट पर मेरठ से चुनाव लड़ने का मौका मिला है। मेरठ मेरी जन्म स्थली है , मेरा पालन-पोषण मेरठ में ही हुआ है। आज भी मेरठ की सभी यादें आंखों के सामने घूम रही हैं। यहां की गलियां, घर , स्कूल स्कूल के मित्र सब याद आ रहे हैं। कंगना रनौत पर उन्होंने कहा की ये प्रश्न उनसे पूछा जाए तो अच्छा रहेगा और बोलने से इनकार कर दिया।
अरुण गोविल ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने इतने काम इन दस सालो में किए हैं। उनके काम में जितने भी नंबर दिए जाए कम है, उनकी बराबरी नहीं हो सकती। पीएम मोदी देश और देश की महिलाओं के लिए बहुत काम कर रहे हैं। जो वादे जनता से किए उन वादों को पूरे कर रहे हैं।
अरुण गोविल के साथ बचपन में पढ़ाई करने राकेश अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने अरुण गोविल से साथ कक्षा 3 से पांच तक साथ पढ़े हैं। गोविल शुरू से ही पढ़ने में काफी होशियार थे। बचपन से ही मंच पर नाटकों का शौक था। उन्होंने बताया की एक बार उन्होंने अर्जुन का रोल किया लेकिन ये याद नहीं गोविल ने कौन सा रोल किया था। जब भी जनसंपर्क को बाजार में आयेंगे जोरदार स्वागत अपने यार का करूंगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।