ट्रक में दिखाने के लिए ऊपर नारियल अंदर सब गोलमाल, फिल्मी स्टाइल में गांजे की तस्करी

Coconut on top to show in the truck, all the hooliganism inside, smuggling of ganja in film style

मिर्जापुर/उत्तर प्रदेश। मिर्जापुर जिले में नारियल के आड़ में डीसीएम से ले जा रहे भारी मात्रा में अवैध गांजा को पुलिस ने बरामद किया है। एसटीएफ व अहरौरा पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है। चेकिंग के दौरान पुलिस टीम ने नारियल के नीचे डीसीएम के अंदर रैकनुमा बनाकर ले जाया जा रहे 45 लाख के अवैध गांजा को बरामद किया है। पुलिस ने गांजा बरामद करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके जेल भेज दिया।
बुधवार को अहरौरा थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के पास देर शाम एसटीएफ व अहरौरा पुलिस चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान पुलिस टीम ने संदिग्ध डीसीएम वाहन को रोककर जांच की। जांच में डीसीएम के अंदर नारियल मिला। पुलिस को ड्राइवर और उसमें बैठे एक व्यक्ति पर संदेह हुआ तो फिर से पुलिस ने तलाशी ली।
इस दौरान नारियल के पीछे रैकनुमा बनाकर रखे गए 152 किलो अवैध गांजा को पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने गांजा बरामद करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार राम सिंह निवासी ग्राम जगदीशपुर जनपद प्रतापगढ़ व धर्मवीर सिंह निवासी ग्राम बरी जनपद उधमपुर उत्तराखंड को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।
सीओ ऑपरेशन अमर बहादुर ने बताया कि चेकिंग के दौरान पुलिस की संयुक्त टीम को कामयाबी हाथ लगी है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया है कि उड़ीसा के रायगढ़ा से गांजा व नारियल को कानपुर ले जा रहे थे। कानपुर व आस-पास के जिलों में इसकी मांग के अनुसार सप्लाई करते थे, जहां इससे अर्जित पैसे का इस्तेमाल अपने ऐश्वर्य के लिए करते थे। बाकी जो आगे तथ्य सामने आएंगे, उन्हें विवेचना में शामिल किया जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।