गाजियाबाद में सड़क पर रील बनवा रही थी महिला, बदमाश आया और झपटकर ले गया चेन

A woman was making a reel on the road in Ghaziabad, a miscreant came and snatched away the chain.

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में चेन स्नैचर्स का मनोबल बढ़ने लगा है। एक महिला के गले से सरेआम चेन छीनकर भागने की वारदात सामने आई है। इंदिरापुरम में एक महिला से बाइक सवार बदमाश ने सोने की चेन लूट ली। ये वारदात उस वक्त हुई, जब महिला सड़क पर खड़े होकर रील बनवा रही थी। इसी दौरान बाइक सवार एक बदमाश आया और झपट्टा मारकर सोने की चेन लूटकर फरार हो गया। ये पूरी घटना उस वीडियो में कैद हो गई, जो महिला शूट करा रही थी। इसमें उसकी बाइक का नंबर भी आ गया। मामले में पुलिस की 4 टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी गई है।
ज्ञानखंड-1 की सर्विस रोड पर घटना रविवार सुबह सेंट थॉमस स्कूल के नजदीक हुई। वीडियो के अनुसार, एक महिला सड़क पर खड़ी होकर रील बनवा रही थी। दूसरी महिला हाथ में मोबाइल लेकर ये रील शूट कर रही थी। वीडियो के 10वें सेकेंड पर काले रंग की बाइक पर बदमाश आता है और महिला के गले पर झपट्टा मारकर चेन लूटकर भाग जाता है। इस बदमाश ने पहचान छिपाने के लिए हेलमेट पहना हुआ था।
महिला ने शोर मचाया, लेकिन बदमाश तब तक फरार हो चुका था। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस तैनात थी। वीडियो में दिख रहा है कि वारदात से सिर्फ 2 सेकेंड पहले बदमाश वहां आया। वीडियो के बीच में बाइक आने पर महिला थोड़ा अनकंफर्टेबल हुई, लेकिन उसको ये नहीं पता था कि वह लुटेरा है। हालांकि, शुरुआत में कुछ लोगों ने इसे पब्लिक स्टंट माना।
इंदिरापुरम थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित महिला भी ज्ञानखंड-एक की रहने वाली है। महिला से पुलिस ने बातचीत की है। पीड़िता ने पूरा घटनाक्रम बताया है। एसीपी का कहना है कि 4 टीमें गठित कर आरोपी की तलाश कराई जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।