सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए बीच रोड पर कुर्सी डाल कर बैठा युवक गिरफ्तार

Youth arrested for sitting on chair on beach road to become famous on social media

उत्तर पूर्वी दिल्ली। मेन जीटी रोड पर चलते ट्रैफिक के बीच बाइक खड़ी कर दी। बगल में कुर्सी डाल कर बैठ गया। खुद को बदमाश घोषित करते हुए विडियो बनाया, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। नॉर्थ ईस्ट जिले के शास्त्री पार्क थाना पुलिस ने न्यू उस्मानपुर निवासी विपिन कुमार (26) को पकड़ लिया। आईपीसी की धाराओं और मोटर वीकल एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। फोन और बाइक जब्त किए गए। आरोपी के इंस्टाग्राम में प्रोफाइल को ब्लॉक करवाने की प्रक्रिया शुरू की गई है।
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
डीसीपी (नॉर्थ ईस्ट) डॉ. जॉय टिर्की ने बताया कि मेन जीटी रोड पर कुर्सी डाल और बाइक खड़ी कर बैठने का विडियो एक्स (ट्विटर) पर वायरल हुआ। इससे आने-जाने वाली गाड़ियों की दिक्कत हो रही थी। विडियो में कोई कह रहा था कि ये नियम के खिलाफ है तो जवाब दिया गया, ‘बदमाश है जी’। नॉर्थ ईस्ट जिले की सोशल मीडिया टीम के एएसआई बाबूलाल और हेड कॉन्स्टेबल नीरज वशिष्ठ ने विडियो में दिखी खड़ी बाइक का नंबर ट्रेस किया।
एसएचओ मंजीत तोमर और एसआई रॉकी की टीम ने आरोपी विपिन कुमार को उसके जगजीत नगर घर से पकड़ लिया। इससे रील बनाने में इस्तेमाल फोन और बाइक भी बरामद कर ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। एसएचओ साइबर को आरोपी के इंस्टाग्राम अकाउंट को बंद करवाने की प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।