मार्केट में आया दुनिया का सबसे छोटा पावरबैंक, चुटकियों में चार्ज होगी 50 प्रतिशत बैटरी

World's smallest power bank comes in the market, will charge 50 percent battery in a jiffy

चार्जिंग सलूशन ब्रांड Urbn ने दुनिया का सबसे छोटा पावर बैंक मार्केट में उतारा है। अर्बन नैनो के लॉन्च के साथ अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। लेटेस्ट पावर बैंक दो अलग-अलग क्षमताओं में मौजूद है। 10,000mAh और 20,000mAh दोनों ही प्रोडक्ट को कंपनी की प्रीमियम रेंज, ब्लैक एडिशन और सपोर्ट पावर डिलीवरी के तहत लॉन्च किया गया है जो केवल 30 मिनट में फोन को 0-50 प्रतिशत तक चार्ज करने का वादा करता है।
कीमत और उपलब्धता
10,000mAh बैटरी वाले अर्बन नैनो पावर बैंक की कीमत 1649 रुपये है। इस बीच दूसरा मॉडल जो 20,000mAh बैटरी यूनिट से लैस है। उसकी कीमत 2499 रुपये है। दोनों प्रोडक्ट अमेजन, क्रोमा और urbnworld.com पर मिल जाएगा।
अर्बन का नैनो पावर बैंक ब्लैक, कैमो और पर्पल सहित कई रंग में मौजूद हैं। ये एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ आते हैं। दोनों मॉडल एंड्रॉयड और आईफोन, टैबलेट के साथ-साथ कम पावर वाले गैजेट जैसे इयरफोन, स्मार्टवॉच और अन्य को चार्ज कर सकते हैं।
साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि, 10 हजार एमएएच नैनो पावर बैंक को चार्ज होने में लगभग 3.5 घंटे लगते हैं, जबकि 20 हजार एमएएच वेरिएंट को चार्ज होने में लगभग 7 घंटे लगते हैं जो अन्य पावर बैंक की तुलना में आधा समय है।
कई फीचर्स मौजूद
20,000mAh क्षमता वाला अर्बन नैनो पावर बैंक 22.5W तक चार्जिंग स्पीड प्रदान करता है और इसमें ट्रिपल पोर्ट डिजाइन है जिसमें एक USB-A और दो USB-C पोर्ट शामिल हैं। इसके ट्रिपल पोर्ट डिजाइन का इस्तेमाल एक ही समय में कई प्रोडक्ट को चार्ज करने के लिए किया जा सकता है। ये पास-थ्रू चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, जिससे यूजर्स पावर बैंक चार्ज होने के दौरान ही फोन चार्ज कर सकते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।