भजन संध्या में ‘संदेश आते हैं’ गाकर जीत लिया सबका दिल, कानपुर के सुरीले दारोगा का वीडियो वायरल

Singing 'Sandesh Aate Hai' in Bhajan Sandhya won everyone's heart, video of melodious Daroga of Kanpur went viral

कानपुर,(उत्तर प्रदेश)। कानपुर में तैनात एक चौकी इंचार्ज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वायरल वीडियो में दारोगा को ‘संदेशे आते हैं, हमें तड़पाते हैं’ गाना गाते हुए सुना जा सकता है। उनके इस वायरल वीडियो को लेकर कानपुर में खूब चर्चे हो रहे हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर उनका यह गाना जमकर पसंद किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक दारोगा राजन मौर्या का संगीत से गहरा लगाव है। उनके चौकी क्षेत्र में एक भजन संध्या का कार्यक्रम चल रहा था। स्टेज पर आर्केस्ट्रा देखकर वह खुद को रोक नहीं पाए। फिर क्या था उन्होंने हाथ में माइक थाम लिया और अपने शानदार गाने से शहर वासियों के बीच छा गए।
कल्याणपुर थाना क्षेत्र स्थित यूनिवर्सिटी चौकी इंचार्ज राजन मौर्य को जितना अपनी नौकरी से लगाव है, उतना ही संगीत से भी लगाव है। यूनिवर्सिटी चौकी क्षेत्र में साईं बाबा का जागरण चल रहा था। भजन संध्या के इस कार्यक्रम में देर रात चौकी इंचार्ज राजन मौर्या भी पहुंच गए। भजन संध्या के इस कार्यक्रम में राजन मौर्य खुद को गाना गाने से नहीं रोक पाए। इस मौके पर उन्होंने कई भजन के साथ ही कुछ देशभक्ति फिल्मी गीत भी गाए। उन्होंने अपने गीतों से क्षेत्र की जनता को मंत्रमुग्ध कर लिया।
चौकी इंचार्ज राजन मौर्य से एक तरफ अपराधी खौफ खाते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जनता के बीच उनका प्रेम भी देखने को मिलता है। उनके पास से फरियादी निराश होकर नहीं जाते हैं। इसके साथ ही धार्मिक अनुष्ठानों में भी वह बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि राजन मौर्य ने एक के बाद एक देश भक्ति गाने गाए, वहीं उन्हें भजनों का भी अच्छा ज्ञान है। फिलहाल चौकी इंचार्ज राजन मौर्या के वीडियो पर लोग तरह तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।