आरी से काटा पत्नी का गला, धड़ पुलिया के नीचे फेंका और सिर को जला दिया

The wife's throat was cut with a saw, the body was thrown under the culvert and the head was burnt

बैतूल,( मध्यप्रदेश)। बैतूल में पुलिस ने महिला की सिर कटी लाश के मामले में खुलासा किया है। मामले में मृतक का पति ही हत्या का आरोपी निकला है। लाश की पहचान छुपाने के लिए उसने सिर काट दिया। आरोपी ने सिर और धड़ को अलग-अलग छुपा दिया था। पुलिस ने इस मामले में खुलासा कर दिया है। इसके साथ ही केस में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने कहा कि यह घटना 29 दिसंबर 2022 की थी। रानीपुर थाना क्षेत्र के धार्मिक स्थल हनुमान ढोल के पास पुल के नीचे महिला की सिर कटी लाश मिली थी।
उन्होंने कहा कि इस मामले में महिला की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही थी। अलग-अलग टीमें गठित की गई थी। साथ ही साइबर एक्सपर्ट की मदद से मृतका की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि सागर जिले के देवरी निवासी दिलीप दांगी ने बैतूल के गंज थाना में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। उसने अपनी बहन राधा राजपूत की गुमशुदगी दर्ज कराई थी और बताया था कि दो माह से वह लापता है। यह मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने राधा के पति शैलेंद्र राजपूत को पूछताछ के लिए बुलाया।

इसके साथ ही परिजनों को भी बुलाया गया। इसके पहले ही रंगपंचमी के दिन शैलेंद्र अपने घर से फरार हो गया। उसके फरार होने के बाद पुलिस का शक गहरा गया। शैलेंद्र का रेकॉर्ड चेक किया गया तो उसके ऊपर पहले भी गंभीर आरोप लग चुके हैं। शैलेंद्र की कॉल डिटेल से पता चला कि वह महाराष्ट्र के पुणे में है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए पुणे टीम भेजी और उसे गिरफ्तार कर लिया। शैलेंद्र ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस को बताया कि पत्नी से विवाद होता था। घटना के दिन उससे मारपीट की, जिसमें उसकी मौत हो गई। आरोपी ने लाश को दिन भर अपने घर में छुपा कर रखा। रात को अपने निजी कार से अपने नाबालिग बेटे की मदद से हनुमान बल मंदिर की पुलिया के पास ले जाकर फेंक दिया। वहीं, पर मृतक का सिर अपने बेटे की मदद से आरी से काटकर अलग कर दिया।आरोपी पति ने सिर को शाहपुर थाना क्षेत्र के निशाना गांव में पेट्रोल डालकर जला दिया। आरोपी पति शैलेंद्र राजपूत के परिचित गोविंद वरकड़े ने उसकी फरारी में छुपने के लिए पुणे में व्यवस्था कराई थी। पुलिस ने आरोपी पति शैलेंद्र, नाबालिग बेटा और गोविंद वरकड़े को गिरफ्तार कर लिया है ।
वहीं, हत्या के कारणों में आरोपी के प्लॉट बेचने के रुपए का लेनदेन, पत्नी से आपसी विवाद और आरोपी के अवैध संबंध जैसे कारण सामने आए हैं। पुलिस इन कारणों की पुष्टि की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी शातिर बदमाश है, इसके पहले उसने अपनी पहली पत्नी को भी जला कर मार दिया था, जिसका मामला दर्ज किया गया था। आरोपी पहले वन विभाग में नौकरी करता था । अवैध सागौन की कटाई का एक मामला बंकर कांड के रूप में सामने आया था। इस मामले में भी आरोपी शामिल था। उसे वन विभाग ने नौकरी से हटा दिया था। आरोपी शैलेंद्र राजपूत ने कहा कि मैंने सागर में एक प्लॉट बेचा था, जिसका पैसा पूरा नहीं मिला। इसी को लेकर मैंने साले को बोला था। इसी बात को लेकर पत्नी से विवाद होता रहा। घटना के दिन पत्नी को चांटा मारा और जोर से धक्का दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।