डायल-112 की गाड़ी पर स्टंट करते वीडियो वायरल, मुरादाबाद पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

Video going viral on Dial-112 vehicle, Moradabad Police arrested two youths

मुरादाबाद,(उत्तर प्रदेश)। सोशल मीडिया पर डायल-112 पर स्टंटबाजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डायल-112 पर चलती कार पर दो युवक बोनट पर बैठते नजर आ रहे हैं। वीडियो मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र की बताया जा रहा है। पुलिस ने वीडियो की जांच शुरू कर दी है। मंगलवार को एक व्यक्ति ने डायल-112 के बोनट पर बैठे दो युवकों का वीडियो ट्वीट किया, जिसमें मुरादाबाद पुलिस को टैग किया गया था। दावा किया जा रहा है कि दो युवक डायल-112 के बोनट पर बैठेकर गाड़ी घुमा रहे हैं।

वीडियो मुरादाबाद के कटघर क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि डायल-112 की बोनट पर शर्ट निकाले दो युवक बैठकर घूम रहे हैं।, जबकि कुछ युवक थार भीड़ के बीच कार की बोनट पर बैठ कर घूमने का वीडियो किसी ने बनाया और मुरादाबाद पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट कर दिया। उसके बाद वीडियो जमकर वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया।

डायल-112 की बोनट पर बैठे युवकों का वीडियो मंगलवार का बताया जा रहा है। किसी व्यक्ति ने मंगलवार की शाम को यह वीडियो वायरल किया। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन हरकत में आ गया। मुरादाबाद पुलिस ने बताया कि वीडियो की जांच के बाद डायल-112 पर बैठेकर घूमने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर शान्तिभंग में चालान कर दिया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।