दिल्ली के बाद अब गुजरात में अहमदाबाद के बड़े स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

After Delhi, now in Gujarat there is a threat to bomb big schools in Ahmedabad, police is busy investigating.

अहमदाबाद//एजेंसी। दिल्ली के स्कूलों की तरफ गुजरात में अहमदाबाद के आठ स्कूलों के धमकी भरे ई-मेल मिले हैं। इनमें इन स्कूलों को उड़ा देने की धमकी दी गई है। लोकसभा चुनावों से पहले स्कूलों को आए इन ई-मेल के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड में आ गया है। शुरुआती जानकारी में स्कूलों को रूसी सर्वर से मेल आने की बात कही जा रही है। गुजरात में लोकसभा चुनावों की वोटिंग से पहले आए धमकी भरे ई-मेल ने पुलिस प्रशासन को सकते में डाल दिया है। कई सारे स्कूल बंद हैं।
ईमेल पर अहमदाबाद की आठ स्कूलों ईमेल पर धमकी मिल की है। जिन स्कूलों को धमकी मिली उनमें अहमदाबाद के बड़े स्कूल शामिल हैं। केन्द्रीय विद्यालय ओएनजीसी चांदखेड़ा जोन-2, एशिया इंग्लिश स्कूल वस्त्रपुर जोन-1, अमृता विद्यालय घाटलोदिया जोन-1, कालोरेक्स स्कूल घाटलोदिया जोन-1, सैटेलाइट आनंद निकेतन, चाँदखेड़ा केन्द्रीय विद्यालय सेना छावनी, अमृता घाटलोडिया, ओएनजीसी केंद्रीय विद्यालय और बोपल डीपीएस स्कूल शामिल हैं। कुछ दिन पहले ही दिल्ली के स्कूलों को इसी तरह के धमकी भरे ईमेल आए थे। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने स्कूलों की तलाशी ली थी, हालांकि तमाम ई-मेल पर मिली धमकी में कोई भी खतरनाक वस्तु बरामद नहीं हुई थी।
ई-मेल में बम के जरिए स्कूलों को उड़ाने की धमकी को पुलिस गंभीरता से लेकर जांच कर रही है। अहमदाबाद के स्कूलों ऐसे वक्त पर धमकी मिली है जब अगले दिन राज्य में लोकसभा चुनावों की वोटिंग होनी है। अहमदाबाद में वीआईपी मूवमेंट हैं। पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल समेत तमाम बड़ी हस्तियों के वोट डालने की संभावना है। इसके चलते अहमदाबाद पुलिस डॉग स्क्वॉयड और बम निरोधक दस्ते के साथ स्कूलों की जांच में जुटी है। अहमदाबाद के कुल आठ स्कूलों को ई-मेल पर धमकी मिली है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।