गोरखपुर से 5100 रुपए में दिल्‍ली, 8100 रुपए में बेंगलुरु, अकासा एयरलाइंस की टाइमिंग जानिए

Gorakhpur to Delhi for Rs 5100, Bengaluru for Rs 8100, know the timing of Akasa Airlines

गोरखपुर/उत्तर प्रदेश। गोरखपुर एयरपोर्ट अब कई जगहों के लिए हवाई सेवा उपलब्ध करा रहा है। इसके तहत आज (29 अप्रैल) से अकासा एयरलाइंस की पहली फ्लाइट दिल्‍ली और बेंगलुरु के लिए उड़ान भर रही है। आने वाले दिनों में जम्मू, गोवा और हैदराबाद के लिए भी एयरलाइंस की तैयारी चल रही है। एयरपोर्ट डायरेक्टर के अनुसार अकासा एयरलाइंस का किराया दूसरों से कम है, यात्री इसका फायदा उठा सकते हैं। गोरखपुर एयरपोर्ट की स्थापना के बाद से उसका विस्‍तार होता जा रहा है। विभिन्‍न एयरलाइंस की कई फ्लाइट यहां से अलग-अलग शहरों के लिए उड़ान भरती है। ऐसे में अकासा एयरलाइंस ने भी गोरखपुर एयरपोर्ट से अपनी नई फ्लाइट शुरू करने की तैयारी कर ली है। आज से गोरखपुर से दिल्ली और बेंगलुरु के लिए दो फ्लाइट उड़ान भरेंगी। इनका शेड्यूल जारी कर दिया गया है।
एयरपोर्ट निदेशक ए के द्विवेदी के अनुसार हैदराबाद, गोवा और जम्मू के लिए भी फ्लाइट की तैयारी चल रही है। जल्द ही उनका भी शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा। फिलहाल आज गोरखपुर से बेंगलुरु और दिल्ली के लिए उड़ने वाली फ्लाइट का शेड्यूल जारी कर दिया गया है, अकासा एयरलाइंस का किराया अन्य एयरलाइंस की अपेक्षा कम है, जिससे यात्रियों को कुछ राहत होगी।
एयरपोर्ट प्रबंधन ने जो शेड्यूल जारी किया है, उसके अनुसार, गोरखपुर से दिल्ली के लिए अलार्म भरने वाली फ्लाइट दोपहर 2:45 पर उड़ान भरेगी और 4:00 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेगी। इसके बाद 455 पर दिल्ली से उड़ान भरकर 6:45 पर गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी। ऐसे ही गोरखपुर से बेंगलुरु के लिए उड़ान भरने वाली फ्लाइट शाम 7:20 पर गोरखपुर से उड़कर रात 9:55 पर बेंगलुरु पहुंचेगी और फिर सुबह 11:15 पर बेंगलुरु से उड़कर दोपहर 2:05 पर गोरखपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी।
दूसरी एयरवेज की अपेक्षा अकासा का किराया भी कम है। गोरखपुर से दिल्ली के लिए अकासा की टिकट 5100 रुपए में मिल जाएगी तो वहीं अन्य एयरलाइंस का किराया 6000 रुपए या उससे ज्यादा है। वहीं गोरखपुर से बेंगलुरु के लिए अन्य एयरवेज में यात्रा की लिए 9000 रुपए से ज्यादा खर्च करने पड़ते हैं लेकिन अकासा में 8100 रुपए में आप यात्रा कर सकेंगे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।