नोएडा के रेस्टोरेंट में वोटरों के लिए खास ऑफर, वोट करिए और हैवी डिस्काउंट पर खाइए मनपसंद खाना

Special offer for voters in Noida restaurants, vote and eat your favorite food at heavy discounts.

नोएडा। लोकतंत्र के महापर्व में भागीदारी बढ़ाने को लेकर गौतमबुद्ध नगर में कई रेस्टोरेंट और अस्पतालों की बड़ी मुहिम सामने आई है। पहले मतदान फिर जलपान की तर्ज पर कई रेस्टोरेंट खाने-पीने में काफी हैवी डिस्काउंट देने की बात कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, मतदान के बाद अंगुली पर लगी स्याही दिखाने पर नोएडा में 50 से ज्यादा रेस्टोरेंट में लोगों को खाने-पीने पर भारी छूट मिलने वाली है। इसके साथ ही नोएडा के सेक्टर 137 में बने एक निजी अस्पताल में भी मतदान के बाद हेल्थ चेकअप और जांच फ्री करने की बात कही गई है।
देश में 19 अप्रैल को 18वें लोकसभा चुनाव के लिए 21 राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग हुई थी। गौतमबुद्धनगर में 26 अप्रैल को दूसरे फेज के लिए वोटिंग होनी है। लोकतंत्र के इस महापर्व को लेकर चुनाव आयोग ने देश की जनता से अपील की है कि वो मतदान वाले दिन अपने घरों से बाहर निकले और वोट जरूर करें। इस बीच नोएडा, ग्रेटर नोएडा के रेस्टोरेंट मालिक भी वोटर्स को कई तरह के ऑफर्स दे रहे हैं। इसे डेमोक्रेटिक ऑफर का नाम दिया गया है। वोट डालने वालों को नेशनल रेस्टोरेंट अथॉरिटी ऑफ इंडिया गौतमबुद्ध नगर खाने पीने पर 20 प्रतिशत ऑफ देगा।
नोएडा में दूसरे फेज में 26 अप्रैल को वोटिंग होगी, उस दिन गौतमबुद्ध नगर में रहने वाले लोग मतदान के बाद किसी भी रेस्टोरेंट में खाना खाते हैं तो उन्हें बिल पर 20 फीसदी का डिस्काउंट दिया जाएगा। रेस्टोरेंट मालिकों का कहना है कि भारत जैसे सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश में लोगों के लिए चुनाव सबसे बड़ा त्योहार है, इसलिए वो चुनाव से पहले इस तरह का खास ऑफर वोटर को दे रहे हैं। नेशनल रेस्टोरेंट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष वरुण खेड़ा ने बताया कि रेस्टोरेंट मालिकों ने यह फैसला एक साथ बैठकर लिया है। वरुण खेड़ा ने आगे बताया कि खाने की किसी भी आइटम पर 20 प्रतिशत का ऑफ होगा। लोगों को इसके लिए कुछ खास करना भी नहीं है, बस वोट करने वाले वोटर्स गौतमबुद्ध नगर के होने चाहिए। उन्हें रेस्टोरेंट आते वक्त सिर्फ अपना एक पहचान पत्र लाना होगा। साथ ही उनकी अंगुली पर मतदान करने के बाद लगी हुई इंक दिखानी होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।