मथुरा में ससुरालवालों ने थाने के पास बेटे को जिंदा जलाया, रहम की भींख मांगता रहा पिता

In Mathura, in-laws burnt son alive near police station, father kept begging for mercy

मथुरा/उत्तर प्रदेश। मथुरा के थाना हाईवे इलाके में एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। बाइक पर सवार होकर जा रहे युवक को खिंचकर जिंदा जलाकर मारने का आरोप युवक के ससुरालीजनों पर लगा है। मृतक के पिता ने नामजदों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
गुरूवार को जिले के थाना हाईवे क्षेत्र के अंतर्गत नामजदों ने 19 वर्षीय युवक को जिंदा जला दिया। युवक को जिंदा जलाने की घटना से सनसनी फैल गई। वहीं मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पंचनामा भरकर पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के पिता ने करीब चार नामजद लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।
पुलिस ने तहरीर के अनुसार मुक़दमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है। गांव भूदरसु निवासी श्याम ने करीब डेढ़ वर्ष पूर्व अपनी दो बेटियों की शादी गांव महोली निवासी पप्पू के बेटों के साथ की थी। कुछ महीनों के बाद वर और वधु पक्ष के बीच अनबन शुरू हो गई। दोनों परिवारों के बीच हुए सम्बंधों में खटास पैदा हो गई।
बताया गया है की लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के पक्ष के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर दिया था। महिला थाने से मामले में सुलह कराने के बाद दोनों बहुओं को खुशी-खुशी लड़के पक्ष के लोग अपने घर ले आये। गांव महोली में 20 मार्च 2024 से दोनों बहु राजीखुशी रह रहीं थीं। दोनों बहुओं पर ये भी आरोप लगे हैं की उक्त तारीख को मृतक को सरियों से पीटकर घायल कर दिया था।
चश्मदीद और मृतक के पिता पप्पू ने बताया कि छोटे बेटे विजय को लेकर थाना हाईवे जा रहा था। बाइक से थाना हाईवे जा रहे थे। नरहोली पुल पर जाम अधिक होने के कारण बेटे को बाइक से खींचकर ससुर-श्याम, साला-विक्रम और अटल के आलावा गांव जुनसटी निवासी नटवर सिंह आर्मी डिपो के पास ले गए। बाइक रोककर बेटे को बचाने के प्रयास किया तब तक बेटे को आग के हवाले कर दिया। बेटे को आग के हवाले देख पिता का कलेजा फट गया। लोगों से बेटे को बचाने कि गुहार लगाता रहा, लेकिन लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहे। सिटी अरविंद कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि थाना हाईवे क्षेत्र के अंतर्गत एक शव जला हुआ मिला है। पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के परिजनों ने तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।