कायमगंज में नहर पटरी पर शराब ठेके के पास मिला युवक का शव

Dead body of youth found near liquor vend on canal track in Kayamganj

कायमगंज/फर्रुखाबाद। एक युवक का शव नहर पटरी किनारे शराब ठेके के पास पड़ा मिला है। परिजनों ने उसकी चोटें देखकर हत्या की आशंका जताई है। गांव शिवरई वरियार निवासी सुरेश चंद्र शाक्य का पुत्र शिवम शाक्य (30) दिल्ली में सिलाई का काम करता है। 23 अप्रैल को उसकी बहन की शादी थी। शादी में शामिल होने के लिए वह दिल्ली से परिवार सहित गांव आया था।
शनिवार सुबह उसका शव नगला उमेद के पास नहर पटरी के निकट शराब ठेके के पास पड़ा मिला। शव मिलने की सूचना जब फैली तो उसके परिजन भी पहुंच गए। सीओ सतेंद्र सिंह व इंस्पेक्टर रामअवतार पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। शिवम की आंख के पास व सिर में चोट के निशान देखे गए। पीठ पैर में उसे घसीटने के निशान थे। जिससे जाहिर हुआ कि उसे घसीटकर वहां लाकर डाला गया है।
परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग की। पहले तो पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। जब वे नहीं माने तो पुलिस घटनास्थल से शव उठा ले गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से रंजिश तो नहीं है, लेकिन शिवम के शरीर पर चोट देखकर हत्या की आशंका लग रही है। शव उठने के बाद शिवम की मां ऊषा देवी व पत्नी प्रेमलता परिवार की अन्य महिलाओं के साथ कोतवाली में बिलखती रहीं। शिवम के एक पुत्री छाया (9) व पुत्र कार्तिक (5) हैं। शनिवार को पुलिस ने शिवम का पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम में शिवम की मौत सिर पर आई गंभीर चोट के कारण होना बताई गई। शिवम की पीठ, पैर व हाथ, कंधे पर एक दर्जन से अधिक चोट के निशान पाए गए।
इंस्पेक्टर रामअवतार ने बताया कि पिता की सूचना पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। रिपोर्ट के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।