नोएडा में स्कूटी पर स्टंट करने वाली दो युवतियों समेत 3 गिरफ्तार

अश्लील तरीके से होली खेलते वीडियो हुआ था वायरल

नोएडा ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के नोएडा में होली के मौके पर स्कूटी स्टंट तीन रील मेकर्स को भारी पड़ गया। सेक्टर 78 में वेदवन पार्क के पास सड़क पर स्कूटी पर फर्राटा भरते इन रील बनाने वालों की हड़कतें लोगों को नागवार गुजरी। सोशल मीडिया पर इनका वीडियो वायरल हुआ तो सेक्टर 113 पुलिस ने चालान काटा। इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया गया। होली के दिन रोड पर स्टंट और अश्लील हरकत करने वाली दोनों लड़कियों के साथ ही स्कूटी चला रहे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लेकर तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। ट्रैफिक पुलिस ने स्कूटी का 33 हजार रुपये का चालान भी किया था।
सेक्टर-113 पुलिस के अनुसार, 26 मार्च को एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दो युवतियां स्कूटी पर अश्लील तरीके से होली खेलने के साथ स्टंट कर रही थी। एक युवक स्कूटी चला रहा था। जांच में पता चला कि यह वीडियो सेक्टर 78 में वेदवन पार्क के पास बनाया गया था। स्कूटी नंबर के आधार पर पुलिस ने 33 हजार रुपये का चालान काट दिया था। स्कूटी कुलेसरा के विनीता के नाम पर है। वायरल वीडियो में विनीता अपनी दोस्त सेक्टर 137 निवासी प्रीति के साथ अश्लील तरीके से होली खेलती दिख रही है।
जमुना प्रसाद उर्फ पीयूष निवासी दिल्ली स्कूटी चला रहा था। तीनों के खिलाफ पुलिस ने असुरक्षित वाहन चलाकर दूसरों का जीवन खतरे में डालना, सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने की धाराओं में एफआईआर दर्ज की थी। गुरुवार को सूचना पर पुलिस ने तीनों को वेदवन पार्क के पास से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, इंस्टाग्राम और युट्यूब पर प्रीति के अकाउंट हैं। इनके लाखों फॉलोअर्स हैं। स्कूटी सवार दूसरी युवती विनीता भी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करती है। स्कूटी चालक पीयूष वीडियो बनाने में मदद करता है। इस बारे में प्रीति और विनीता का कहना था कि वीडियो बनाने का उद्देश्य सोशल मीडिया पर छाने का था। पुलिस ने उनकी स्कूटी का चालान कर दिया और उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।