दिल्ली के भैंस व्यापारी से लूट करने वाले मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश दबोचे

Three miscreants caught after an encounter who robbed a buffalo trader in Delhi

हापुड़/उत्तर प्रदेश। तीन दिन पूर्व धौलाना थाना क्षेत्र के देहरा-जादौपुर रजवाहे पर दिल्ली के भैंस व्यापारी के साथ डेढ लाख रुपए की लूट हुई थी। पुलिस ने तीन बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाशों ने चार राऊंड पुलिस पर गोलियां चलाई। इस दौरान दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हुए हैं। बदमाशों के कब्जे से तीस हजार रुपए,दो तमंचे ,कारतूस और बाईक,मोबाइल फोन बरामद किए हैं।
थाना प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र सिंह बिष्ट ने बताया कि दर्जन भर से अधिक अपराधिक मामले में नामजद व कविनगर थाना क्षेत्र में 3.5 लाख रुपए की लूट करने वाले दो बदमाशों भी शामिल हैं। पुलिस के मुताबिक 8 फरवरी की शाम को दिल्ली के उत्तम नगर निवासी सतीश कुमार पुत्र रामरंग थाना सिम्भावली क्षेत्र के अठसैनी गांव से दो भैस खरीद कर जादोपुर से तीसरी भैंस खरीदने के लिए जा रहे था।
इसी दौरान देहरा -जादौपुर रजवाहे के पुल पर घात लगाए बैठे बाईक सवार तीन लोगों ने उनका वाहन रोक कर उसे तमंचे के बल पर उससे 1.5 लाख रुपए लूट कर घटना को अंज़ाम दे कर फरार हो गए।भैंस व्यापारी की सूचना पर पहुंची पुलिस मौका मुआयना कर जांच में जुटी थी। हालांकि पुलिस मामले को पूरी तरह दबाए रही और किसी को घटना की भनक तक नहीं लगने दी।
रविवार देर रात 11 बजे जब पुलिस देहरा झाल पर गश्त के दौरान चैकिंग में जुटी थी ।इसी दौरान एक बाईक पर सवार तीन युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख कर बाईक सवार युवक नहर की पटरी से निधावली की ओर भाग निकले। इस दौरान बाईक सवार युवकों ने पीछा कर रही पुलिस पर चार राऊंड गोलियां चलाई।
पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों बाईक सवार युवकों पर जबाबी कार्रवाई में घायल करते हुए दबोच लिया। पूछताछ के दौरान युवकों ने अपने नाम सूरज उर्फ शुभम पुत्र नरेश निवासी राजापुर थाना कवि नगर गाजियाबाद बॉबी पुत्र रमेश निवासी छपरौला थाना बादलपुर जिला गौतम बुध नगर व दीपक पुत्र सुभाष निवासी सौलाना थाना धौलाना बताया। शुभम और सूरज उर्फ शुभम और बॉबी कवि नगर से 3:30 लाख की लूट में वांछित चल रहे हैं। दोनों शातिर किस्म के अपराधी है। दोनों पर दर्जन भर से अधिक अपराधिक मामले दर्ज हैं। थाना क्षेत्र में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने के मास्टरमाइंड दीपक पुत्र सुभाष निवासी सौलाना भी शामिल है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।