Myntra Big Fashion Festival 2023 का धमाका, लेडिज ड्रेस पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, देखे लिस्ट

Myntra भारत की ऑनलाइन शॉपिंग साइटों में से एक है, जहां आप कपड़े, एक्सेसरीज और पुरुषों और महिलाओं के कपड़ों के साथ और भी बहुत कुछ खरीद सकते हैं। मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल सेल 2023 के दौरान महिलाएं और लड़कियां भारी ऑफर और छूट के साथ अपनी खरीदारी शुरू कर सकती हैं। यहां आपको सेल ऑफर्स के अलावा बैंक ऑफर्स भी मिलेंगे। इस सेल में आप 50-90% की छूट पा सकती हैं। आप इस सेल में जाकर कम पैसों में एक से बढ़कर एक फैंसी और बेहतरीन लुक वाली ड्रेस को खरीद सकती हैं।

A-Line Midi Dress

मिंत्रा बिग फैशन फेस्टिवल 2023 की सेल में मिंत्रा अपने ग्राहकों को Plus Size Floral Print Tie-Up Neck Bell Sleeve Ruffled A-Line Midi Dress
की खरीदी पर बंपर डिस्काउंट दे रहा है। कंपनी ने इसे 735 रुपए में सेल के लिए लिस्ट कर दिया है। जबकि इसकी एक्चुअल प्राइस 2,299 रुपए है। फ्लिपकार्ट ने इस पर 68% का डिस्काउंट दिया है। इसमें 5 तरह की साइज मिल रही हैं। इस बेहतरीन ऑफर के साथ महिलाएं इस ड्रेस को खरीद सकती है।

Women Navy Blue Sequinned Kurta

अगर आप ऑफिस में काम करती हैं, तो Women Navy Blue Sequinned Kurta का यूज कर सकती है। सेल के दौरान कंपनी ने इसपर 64% का डिस्काउंट दिया है। कंपनी ने इसे केवल 647 रुपए के लिए लिस्ट कर दिया है। जिसकी एक्चुअल प्राइस 1799 रूपए है। इसकी खरीद पर काफी ज्यादा फायदा मिल रहा है।

Plus Size Longline Casual Shirt

सेल की एक और बेहतरीन डिल में Plus Size Longline Casual Shirt को खरीदा जा सकता है। जिसपर कंपनी ढे़रों डिस्काउंट दे रही है। 70% डिस्काउंट के साथ ड्रेस की कीमत 895 रूपए रखी गई है। जबकि ड्रेस की एक्चुअल प्राइस 2994 रूपए है। इस बेहतरीन ऑफर के साथ महिलाएं और लड़कियां इस साड़ी को खरीद सकती है।

Ethnic Motifs Printed Regular Sequinned Kurta Set

सेल की चौथी लिस्ट में हम बात करेंगे Ethnic Motifs Printed Regular Sequinned Kurta Set की, जिसकी खरीदी करने पर कंपनी ने 67% का डिस्काउंट रखा है। ड्रेस की कुल कीमत 1451 रूपए लिस्ट की गई है, जबकि ड्रेस की एक्चुअल प्राइस 4399 रूपए है। लड़कियां इस बेहतरीन ऑफर के साथ इसे खरीद सकती है।

Women Yellow Kurta with Trousers

बात अगर लेडीज गारमेंट्स की खरीदारी की हो और कुर्ता ना खरीदें.. ऐसा नहीं हो सकता है। मिंत्रा अपने ग्राहकों को Women Yellow Bandhani Printed Regular Mirror Work Kurta with Trousers को सिर्फ 1279 रूपए में लिस्ट किया है। सेल के दौरान कंपनी ने इसपर 68% का डिस्काउंट दिया है। जिसकी एक्चुअल प्राइस 3999 रूपए है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।