Akshay Kumar ने फिर कहा ‘जुबां केसरी’, ट्रोल्स ने जमकर लगा दी क्लास

अक्षय कुमार ने जब बीते साल पान मसाला का एड किया था तब उनको सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। इसके बाद अभिनेता ने इसपर सफाई दी थी और कहा था कि वह इस तरीके के एड नहीं करेंगे। लेकिन अब सोशल मीडिया पर फिर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शाहरुख के एक फैन अकाउंट ने अपने पेज पर वीडियो पोस्ट किया है। विज्ञापन में तीनों अभिनेताओं के अलावा एक्ट्रेस-मॉडल सौंदर्या शर्मा भी नजर आ रही हैं।

कैसा है ऐड

इस वीडियो में शाहरुख खान और अजय देवगन अक्षय कुमार के घर के बाहर खड़े हुए नजर आ रहे हैं और ओपन रूफ कार में उनका इंतजार कर रहे हैं। पहले शाहरुख खान अक्षय कुमार को आवाज लगाते हैं, जब वह नहीं आते हैं तो शाहरुख खान एक टेनिस बॉल फेंक कर शीशे पर मार देते हैं और शीशा टूट जाता है। सौंदर्या इसपर घर से बाहर आ जाती हैं और शाहरुख इस हरकत का इल्जाम अजय देवगन पर डाल देते हैं। इसके बाद अजय देवगन पान मसाले का पैकेट खोलकर खाने लगते हैं और इसकी महक घर के अंदर जाती है।

फैंस ने फिर किया रिएक्ट

इसके बाद अक्षय कुमार घर से बाहर आ जाते है और तीनों एकसाथ आ जाते हैं और तंबाकू का एड करते हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एकबार फिर से अक्षय कुमार को ट्रोल किया जा रहा है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक शख्स ने कहा, ‘अक्षय को लोगों की बात सुननी पड़ेगी। उन्होंने कहा था कि वह तंबाकू के विज्ञापन नहीं करेंगे।’ एक अन्य शख्स ने लिखा, ‘अक्षय कुमार ने कहा था कि अब वह पान मसाला का विज्ञापन नहीं करेंगे क्योंकि जब उन्होंने पहली बार ‘विमल’ किया था तो उनके फैंस खुश नहीं थे। फिर उन्होंने दोबारा ऐसा क्यों किया?’ एक और व्यक्ति ने कमेंट में लिखा, ‘अक्षय कुमार नहीं करने वाले थे विमल का ऐड, फिर क्या हुआ? यह कैसा फैसला है?’ एक अन्य शख्स ने कहा, ‘नाखुश, परेशान, वह अपनी बात पर कायम नहीं रहे।’ हालांकि, एक प्रशंसक ने कहा, ‘यह शायद तंबाकू नहीं है, बल्कि कुछ स्वाद वाली सुपारी है।’

पहले अक्षय कुमार ने मांगी थी माफी

बता दें कि इस साल की शुरुआत में अक्षय कुमार को जमकर आलोचना का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक नोट के जरिए फैंस से माफी मांगी थी। उन्होंने लिखा था, ‘मुझे खेद है…मैं आपसे, अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपके रिएक्शन का मुझपर गहरा असर हुआ है। हालांकि, मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता हूं और न ही करूंगा, लेकिन मैं विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव के मद्देनजर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। मैं पीछे हट गया हूं और मैंने पूरी फीस को नेक उद्देश्य के लिए देने का फैसला किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।