IND Vs AUS: श्रेयस अय्यर पर जमकर भड़के युवराज सिंह, नंबर 4 पर इस प्लेयर को खिलाने की उठाई मांग

रोहित शर्मा एंड कंपनी आईसीसी विश्व कप 2023 के पहले ही मैच में एक समय शर्मनाक हार के कगार पर थी, हालांकि बाद में विराट कोहली और केएल राहुल ने चेपॉक में भारत की शानदार वापसी कराई। घरेलू मैदान पर भारत के विश्व कप के सूखे को खत्म करने के इरादे से उतरी रोहित की टीम 1.6 ओवर में 2-3 रन पर लड़खड़ा रही थी। टीम इंडिया ने अपने तीन प्रमुख बल्लेबाजों को खो दिया और विश्व कप इतिहास में दूसरा सबसे कम स्कोर दर्ज किया था। टीम की इस बुरी स्थिति पर युवराज सिंह भड़क गए।

युवराज सिंह ने श्रेयस अय्यर को घेरा

भारत की मिनी-बल्लेबाजी में चौंकाने वाली गिरावट के बाद एक्स पर 2011 विश्व कप विजेता ने भारत के लाइनअप में नंबर 4 बल्लेबाज की भूमिका के बारे में बात की। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने यह भी कहा कि विकेटकीपर-बल्लेबाज केएल राहुल को अय्यर से पहले बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए था। उन्होंने अय्यर को लपेटे में लेते हुए खिलाड़ी से बेहतर सोच की उम्मीद जताई।

अय्यर को बेहतर सोच की जरुरत- युवराज

युवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि “नंबर 4 के बल्लेबाज को दबाव सहना होगा !! @ShreyasIyer15 को बेहतर सोच की जरूरत है जब टीम अपनी पारी को फिर से बनाने की कोशिश कर रही है! अभी भी समझ में नहीं आ रहा है कि @klrahul नंबर 4 पर बल्लेबाजी क्यों नहीं कर रहे हैं! पाकिस्तान के खिलाफ 100 रन बनाने के बाद! @ imVkohli के कैच को ड्रॉप करने के कारण ऑस्ट्रेलिया को बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है, किंग को मत हटाओ क्योंकि वह गेम छीन सकता है। गेम ऑन!!,

युवराज की भविष्यवाणी हुई सच

कोहली के ड्रॉप कैच के बारे में युवराज की भविष्यवाणी सच साबित हुई क्योंकि भारत के पूर्व कप्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार पारी खेलने के लिए जीवनदान का भरपूर फायदा उठाया। 34 वर्षीय खिलाड़ी ने 116 गेंदों में 85 रन बनाए, जबकि राहुल 97 (115) रन बनाकर नाबाद रहे और भारत की पांच बार के विश्व चैंपियन पर छह विकेट से जीत दर्ज की।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।