2 हजार में खरीद सकते यह स्मार्टवॉच जिसके फीचर्स हैं ऐप्पल वॉच 8 जैसे

You can buy this smartwatch for 2 thousand, which has features like Apple Watch 8

यदि आप स्मार्टवॉच खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह एक अच्छा समय है। स्मार्टवॉच के साथ, आप अपने फोन को घड़ी की टचस्क्रीन से जोड़ने के लिए ब्लूटूथ या वाईफाई का उपयोग कर सकते हैं। फोन कनेक्शन के बिना भी मॉडल उपलब्ध हो सकते हैं। पारंपरिक कलाई घड़ी की तरह ही स्मार्टवॉच भी समय बता सकती हैं। हाल ही में Apple Watch 8 को लॉन्च किया गया था लेकिन इसकी कीमत वास्तव में बहुत ज्यादा है। आज, हम एक कम कीमत वाली कलाई घडियों के बारे में चर्चा करेंगे जो कि Apple watch के समान है। खास बात यह है कि यह स्मार्टवॉच काफी सस्ती है।

boAt Xtend स्मार्टवॉच की एमआरपी 7,990 रुपये है, लेकिन आप इसे 74% छूट के साथ 2,099 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। इस घड़ी में विशिष्ट विशेषताएं हैं। इसमें एलेक्सा का वॉयस असिस्टेंट बिल्ट इन है। आप वॉच पर लाइव क्रिकेट स्कोर भी देख सकते हैं। BoAT स्मार्टवॉच में गोल डायल के साथ LCD डिस्प्ले शामिल है। आप इसके साथ स्पर्श का अनुभव कर सकते हैं।

फायर-बोल्ट निंजा कॉलिंग की एमआरपी 7,999 रुपये है, लेकिन आप इसे 1,999 रुपये में 75% छूट के साथ प्राप्त कर सकते हैं। इस घड़ी की वारंटी एक साल की है। इसके अतिरिक्त, यह 7-दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है। फायर-बोल्ट निंजा में कॉलिंग का विकल्प भी उपलब्ध है। यानी आप सिर्फ स्मार्टवॉच का इस्तेमाल करके कॉल कर सकते हैं। यह इस बात का स्पष्ट  करता है कि यह स्मार्टवॉच सबसे लोकप्रिय स्मार्टवॉच की सूची में क्यों है।

आप अमेज़न से TAGG Verve NEO स्मार्टवॉच 1.69″ HD डिस्प्ले आसानी से खरीद सकते हैं। इसमें 500 NITS ब्राइटनेस डिस्प्ले है, जो लगातार आपके स्वास्थ्य को ट्रैक करता है, विभिन्न फिटनेस मोड प्रदान करता है, और इसमें स्लीप मॉनिटर भी शामिल है। इसकी MRP 3,999 रुपये है, लेकिन आप प्राप्त कर सकते हैं यह 75% छूट के बाद 999 रुपये में है। यह 1 साल की वारंटी के साथ भी आता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।