कानपुर में पांच दिनों तक कमरे में बंधक बनाकर पीटा, प्राइवेट पार्ट से ईंट बांधकर लटकाया, कुकर्म कर 31 वीडियो बनाए

In Kanpur, he was held hostage in a room for five days, beaten, hanged by tying a brick to his private part, made 31 videos of his misdeeds.

कानपुर/उत्तर प्रदेश। यूपी की कानपुर कोचिंग मंडी से हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। इटावा से पढ़ने आए नाबालिग को 12 छात्रों ने पांच दिनों तक हॉस्टल के कमरे में बंधक बनाकर पीटा। आरोपी छात्रों ने नाबालिग से कुकर्म किया। गैस केन से बाल जलाए और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में समूची ईंट बांधकर लटकाया था। पांच दिनों में आरोपियों ने 31 वीडियो बनाए थे, जिसमें से 7 वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने 12 आरोपियों को चिह्नित किया, जिसमें से छह आरोपियों को अरेस्ट किया है। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।काकादेव थाना क्षेत्र स्थित कोचिंग मंडी यूपी की सबसे बड़ी मंडी है। बीते रविवार को नाबालिग छात्र की पिटाई के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें कुछ युवक एक नाबालिग को बेरहमी से पीटते हुए नजर आ रहे थे। नाबालिग को नंगा कर पीट रहे थे। इसके साथ ही स्प्रे (गैस केन) से बालों और चेहरे को जला रहे थे। इतना ही नहीं एक वीडियो में नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में समूची ईंट बांधकर लटकाया था। इस मामले को पुलिस ने संज्ञान में लेकर मामले की जांच शुरू की।
डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि पीड़ित छात्र एक अप्रैल को कोचिंग मंडी में एसएससी और सेना की प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने के लिए आया था। आरोपी छात्र केशव और शिवा पीड़ित छात्र को पहले से जानते थे। केशव और शिवा के साथ ब्वायज हॉस्टल में पीड़ित छात्र भी आकर रहने लगा था। 20 अप्रैल को पीड़ित छात्र ने शिवा और केशव को बताया कि ऑनलाइन गेम एविएटर खेलने में माहिर है। यदि उसे 20 हजार रुपये मिल जाएं तो एक दिन में साढ़े तीन लाख रुपये कमा सकता है।
केशव और शिवा ने अपने परिचित छात्रों से 20 हजार रुपये उधार लेकर गेम खेलने के लिए दे दिया। नाबालिग छात्र ने दावा किया कि उसने गेम खेला और सब पैसे हार गया। आरोपी छात्रों का कहना था कि गेम जीतने के बाद उसने दूसरे खाते में ट्रांसफर कर दिया। इसी गुस्से में आरोपी छात्रों ने नाबालिग छात्र को हॉस्टल के रूम में बंधक बना लिया। वीडियो में छात्र को जलाते हुए दिख रहा है, उसका नाम तनय है। तनय एक शिक्षिक की गाड़ी चलाता है। उसने डीफार्मा और बीफार्मा किया है। पुलिस ने उसे गैंग का लीडर बनाया है।
पीड़ित ने पुलिस को जो तहरीर दी है, उसमें प्रताड़ना का भी जिक्र किया है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि प्राइवेट पार्ट में ईंट बांधी थी, तो उस दौरान बेहोश गया था। इसके साथ ही पिटाई के दौरान भी कई बार बेहोश हुआ था। पानी डालकर होश में लाते थे, और पीटते थे। पांच दिनों में आरोपियों ने 31 वीडियो बनाए थे, जिसमें से सात वीडियो वायरल हुए थे। इसके साथ ही आरोपियों ने कुकर्म भी किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।