मासूम बेटे के साथ ट्रेन के आगे कूदकर महिला ने दी जान, ससुरालियों पर मारपीट व उत्पीड़न का आरोप

Woman commits suicide by jumping in front of a train with her innocent son, alleges in-laws of assault and harassment

इटावा/उत्तर प्रदेश। इटावा जिले के भरथना में प्राइवेट स्कूल की शिक्षिका ने मासूम बेटे के साथ ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। मौके पर पहुंचे मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों पर मारपीट व उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए नाराजगी जताई। इसके कारण लगभग तीन घंटे बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा सका।
भरथना रेलवे स्टेशन के पूर्वी ओर प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर बुधवार सुबह करीब आठ बजे वाराणसी से दिल्ली जा रही फेस्टिवल स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन के सामने कूदकर एक महिला ने अपने पांच साल के बेटे के साथ जान दे दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्लेटफार्म तीन के किनारे बैठी महिला के आसपास उसका बेटा खेल रहा था। ट्रेन के पास आते ही महिला पुत्र को लेकर कूद गई। इससे दोनों की कटकर मौत हो गई। आरपी कर्मियों ने महिला के पास मिली एक कॉपी में लिखे मोबाइल नंबर से महिला का नाम रश्मि यादव (26) पत्नी रिंकू सिंह निवासी सुजीपुरा व उसके पुत्र की आर्यन (05) के रूप में शिनाख्त हुई।
परिजनों के पहुंचने पर महिला और उसके पुत्र का पंचनामा भरा गया। इसी बीच औरैया के सकरावा इटेली गांव निवासी मायके पक्ष के लोगों ने मौके पर पहुंचकर ससुरालियों पर मारपीट व उत्पीड़न का आरोप लगाया। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मायके वालों को कार्रवाई का आश्वासन देने पर लगभग तीन घंटे बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।
बुधवार सुबह करीब सात बजे रश्मि पुत्र आर्यन को लेकर घर से स्कूल जाने की बात कहकर निकली थी। वह सरैया गांव में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी। मौके पर पहुंचे भाई रोहित कुमार ने बताया कि लगभग सात साल पहले शादी हुई थी। पति रिंकू प्राइवेट स्कूल में वाहन चलाता है। एक दिन पहले पति ने किसी बात को लेकर रश्मि के साथ मारपीट की थी। लगातार दहेज कम मिलने का ताना देकर बहन को ससुराल वाले प्रताड़ित करते थे।
वहीं, रश्मि की मायके पक्ष की चाची मंजू यादव निवासी विशंभर कॉलोनी भरथना ने बताया कि बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे रश्मि घर आई थी। तबीयत ठीक न होने की बात कही थी। थोड़ी देर बाद वह बच्चे को लेकर चली गई। चाची ने बताया कि रश्मि के स्कूल में पढ़ाने जाने से सास को आपत्ति थी। चार दिन पहले वह बाजार से अपने लिए साड़ी खरीद कर ले गई थी, जिस पर सास ने विवाद किया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।